Image Loading
बुधवार, 25 मई, 2016 | 08:52 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट आज होगा घोषित, कैसे देखें नतीजे? जानने के लिए क्लिक...
  • दिल्ली-एनसीआर में तेज हवा के साथ बारिश
  • दिल्ली-एनसीआर में छाए बादल, पश्चिमी दिल्ली में बूंदाबादी

कर्नाटक में भाजपा सरकार गिराने की फिराक में केजेपी

बंगलुरु, एजेंसी First Published:03-01-2013 02:21:13 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
कर्नाटक में भाजपा सरकार गिराने की फिराक में केजेपी

जगदीश शेट्टार मंत्रिमंडल के चुनावी बजट पेश करने के दौरान व्यवधान उत्पन्न करने को उतावली बी एस येदियुरप्पा की कर्नाटक जनता पार्टी की कार्यकारिणी की शुक्रवार को एक बैठक होने जा रही है, जिसमें दक्षिण में पहली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाने की कार्य योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।
    
पिछले महीने भाजपा छोड़कर केजेपी की कमान संभालने वाले येदियुरप्पा ने कहा कि हम सरकार को बजट पेश करने नहीं दे सकते। हम कल केजेपी की कार्यकारिणी की बैठक में शेट्टार सरकार को सत्ता से हटाने की कार्य योजना को अंतिम रूप देंगे।
    
मुख्यमंत्री सचिवालय से मिले संकेतों के अनुसार शेटटार की आठ फरवरी को अगले वर्ष का बजट पेश करने की योजना है। राज्य में इस वर्ष मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।
    
येदियुरप्पा ने कल रात यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि सरकार मर चुकी है। उन्होंने कहा कि राज्य की उनकी यात्रा के दौरान उनसे जो लोग मिले उन्होंने कहा कि इस सरकार को जारी नहीं रहने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह सरकार गिराने के लिए जरूरी संख्या तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Jharkhand Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL 9: डिविलियर्स की शानदार पारी से फाइनल में पहुंचा RCBIPL 9: डिविलियर्स की शानदार पारी से फाइनल में पहुंचा RCB
शीर्ष क्रम के धुरंधरों की नाकामी से एक समय बैकफुट पर पहुंचे रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने गुजरात लायन्स को चार विकेट से हराकर आईपीएल नौ के फाइनल में प्रवेश किया।