फोटो गैलरी

Hindi NewsISL 2016 की ओपनिंग सेरेमनी में दिखेगा स्पोर्ट्स-बॉलीवुड का 'परफेक्ट कॉकटेल'

ISL 2016 की ओपनिंग सेरेमनी में दिखेगा स्पोर्ट्स-बॉलीवुड का 'परफेक्ट कॉकटेल'

दुनियाभर के तमाम दिग्गज फुटबॉलर्स को साथ लिए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे सीजन का आगाज रविवार से इंदिरा गांधी स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी के साथ हो रहा है। ओपनिंग सेरेमनी में...

ISL 2016 की ओपनिंग सेरेमनी में दिखेगा स्पोर्ट्स-बॉलीवुड का 'परफेक्ट कॉकटेल'
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Oct 2016 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनियाभर के तमाम दिग्गज फुटबॉलर्स को साथ लिए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे सीजन का आगाज रविवार से इंदिरा गांधी स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी के साथ हो रहा है। ओपनिंग सेरेमनी में फैन्स को फुटबॉल और बॉलीवुड का परफेक्ट कॉकटेल देखने को मिलेगा।

इन बॉलीवुड स्टार्स की होगी परफॉर्मेंस
ओपनिंग सेरेमनी में फुटबॉल फैन्स को पूर्वोत्तर के आठ राज्यों की संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी वहीं मेजबान टीम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के मालिक जॉन अब्राहम और आईएसएल की चेयरपरसन नीता अंबानी की उपस्थिति के बीच अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडिस, वरुण धवन जैसे बॉलीवुड स्टार्स की परफॉर्मेंस भी होगी।

इन सितारों से सजी होगी ओपनिंग सेरेमनी
इसके अलावा मुंबई सिटी एफसी के मालिक रणबीर कपूर, केरल ब्लास्टर्स एफसी के मालिक सचिन तेंदुलकर और चेन्नईयन एफसी के मालिक महेंद्र सिंह धौनी की मौजूदगी भी ओपनिंग सेरेमनी को एक अलग रंग देगी। रियो ओलंपिक में देश के लिए सिल्वर मेडल जीतकर सबकी चहेती बनीं बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू भी इस मेगा टूर्नामेंट के ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लेंगी।

इसलिए गुवाहाटी में हो रही है ओपनिंग सेरेमनी
पूर्वोत्तर क्षेत्र लगातार फुटबॉल के अच्छे खिलाड़ी पैदा करता रहा है जिन्होंने राष्ट्रीय टीम के अलावा बहुत से प्रतिष्ठित क्लबों का प्रतिनिधित्व किया है। फुटबॉल में इस क्षेत्र के अमूल्य योगदान को देखते हुए इस बार के आईएसएल सीजन की ओपनिंग सेरेमनी को यहां कराया जा रहा है। ओपनिंग सेरेमनी के बाद फैन्स मेजबान नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और केरल ब्लास्टर्स एफसी के बीच मैच का मजा ले सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें