Image Loading
शुक्रवार, 27 मई, 2016 | 12:00 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • NEET: सुप्रीम कोर्ट का केंद्र सरकार द्वारा लाये गए अध्यादेश पर रोक लगाने से इनकार।
  • जम्मू-कश्मीरः नौगाम मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर, एक जवान शहीद
  • सेंसेक्स 140 अंक उछला, निफ्टी हुआ 8100 के पार
  • बिहार: मनोरमा देवी की जमानत याचिका खारिज, टीवी रिपोर्ट्स
  • राजस्थान के राजसमंद में सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत
  • आज 41 मंत्रियों के साथ पश्चिम बंगाल के सीएम पद की शपथ लेंगी ममता बनर्जी

कप्तानों ने इशांत,अकमल के बीच बहस को तवज्जो नहीं दी

बेंगलुरू, एजेंसी First Published:26-12-2012 01:05:22 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
कप्तानों ने इशांत,अकमल के बीच बहस को तवज्जो नहीं दी

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और पाकिस्तान के बल्लेबाज कामरान अकमल के बीच पहले टी20 क्रिकेट मैच के दौरान यहां हुई बहस को अधिक तूल नहीं देते हुए दोनों टीमों के कप्तानों ने कहा कि यह मामूली बहस थी जिसका अंत दोनों के चेहरों पर मुसकान के साथ हुआ।
     
मंगलवार हुए इस मैच में इशांत और अकमल को तीखी बहस करते हुए दिखाया गया और अंपायरों ने बीच बचाव करते हुए इन्हें अलग किया। पाकिस्तान ने यह मैच पांच विकेट से जीता। यह बहस उस समय हुई जब अकमल को नोबाल पर कैच आउट होने के बाद नॉटआउट करार दिया गया जबकि अगली गेंद ने भी उन्हें परेशानी में डाला।
     
इसके तुरंत बाद दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को गुस्से में कुछ कहा और एक दूसरे को अंगुली भी दिखाई। अंत में मैदानी अंपायरों और भारतीय खिलाड़ियों ने बीच बचाव करते हुए दोनों को अलग किया।
     
भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि यह दोनों के बीच कुल गलतफहमी के कारण हुआ। गेंदबाज ने कुछ और कहा जबकि बल्लेबाज ने कुछ और समझा। मुझे खुशी है कि इशांत ने बल्लेबाज को अपशब्द नहीं कहे। हम इन चीजों पर नजर रखने की कोशिश करेंगे।  

पाकिस्तान के कप्तान मोहम्मद हफीज ने कहा कि खिलाड़ियों ने इस मुद्दे को मैदान पर ही भुला दिया। उन्होंने कहा कि हम यहां प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने आए हैं और इस तरह की घटनाएं होती हैं। यह खेल का हिस्सा है। हालांकि इशांत और अकमल ने एक दूसरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए मैदान पर ही इस मुद्दे का अंत कर दिया।
     
इन दोनों के बीच बहस के अलावा भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर और पाकिस्तान तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान को भी एक दूसरे को आंखे दिखाते हुए देखा गया।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...और इस तरह विराट कोहली ने दिग्गज फुटबॉलर मेसी को छोड़ा पीछे...और इस तरह विराट कोहली ने दिग्गज फुटबॉलर मेसी को छोड़ा पीछे
टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान विराट कोहली क्रिकेट में तो आए दिन नए रिकॉर्ड्स बनाते जा रहे हैं लेकिन एक मामले में उन्होंने दिग्गज फुटबॉलर अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी को भी पीछे छोड़ दिया है।