फोटो गैलरी

Hindi NewsIPL 9 से आउट होने के बाद रैना ने बताया क्यों हारे सनराइजर्स हैदराबाद से

IPL 9 से आउट होने के बाद रैना ने बताया क्यों हारे सनराइजर्स हैदराबाद से

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में हार कर बाहर होने से निराश गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत का हकदार बताया है। शुक्रवार को दिल्ली के...

IPL 9 से आउट होने के बाद रैना ने बताया क्यों हारे सनराइजर्स हैदराबाद से
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 May 2016 11:53 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में हार कर बाहर होने से निराश गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत का हकदार बताया है। शुक्रवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए मैच में गुजरात लायंस को चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

इसके साथ ही गुजरात लायंस का आईपीएल के पहले सीजन का सफर भी खत्म हो गया। मैच के बाद रैना ने कहा, 'सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार खेल दिखाया। कप्तान वार्नर ने बेहतरीन पारी खेली। 162 रन कोई बुरे नहीं है, इसे बचाया जा सकता था। सनराइजर्स को जीत का श्रेय जाता है।' गुजरात ने सात विकेट पर 162 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया था लेकिन हैदराबाद ने वार्नर (नॉटआउट 93) की पारी से 19.2 ओवर में छह विकेट पर 163 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

रैना ने कहा, 'अगर हमें 17वें ओवर के बाद कुछ महत्वपूर्ण विकेट निकालने में सफलता मिल जाती तो परिणाम अलग हो सकता था। शिविल (कौशिक) ने इस पिच पर अच्छी गेंदबाजी की। हमारी नई टीम है और नए स्थान पर खेली। ऐसा लगा ही नहीं कि हम सब पहली बार एक साथ खेल रहे हों, आईपीएल के पहले सीजन का हमारा अनुभव काफी बेहतर रहा।'

उन्होंने टीम के कोच की तारीफ करते हुए कहा, 'कोच हॉज (ब्रैड) से मैंने मैदान के अंदर और बाहर काफी कुछ सीखा। उन्होंने मुझे कप्तान के रूप में नई चीजें करने की आजादी दी।' गुजरात की टीम लीग दौर में टॉप पर रही थी लेकिन उसे पहले क्वालिफायर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के हाथों और दूसरे क्वालिफायर में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें