फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल के सभी खातों की सीबीआई जांच की मांग

आईपीएल के सभी खातों की सीबीआई जांच की मांग

आईपीएल सभी मैचों में फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए पूर्व खेलमंत्री और अकाली दल के सांसद सुखदेव सिंह ढींढसा ने इस टी20 टूर्नामेंट से जुड़े सभी खातों की सीबीआई से जांच की मांग...

आईपीएल के सभी खातों की सीबीआई जांच की मांग
Sun, 27 May 2012 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सभी मैचों में फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए पूर्व खेलमंत्री और अकाली दल के सांसद सुखदेव सिंह ढींढसा ने इस टी20 टूर्नामेंट से जुड़े सभी खातों की केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की मांग की।
    
ढींढसा ने कहा कि तमाम विवादों में घिरे आईपीएल टूर्नामेंट में फिक्सिंग के आरोप बार-बार लगाए जाने के बावजूद भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) और आईपीएल प्रशासन मौन क्यों है और वे अपनी ओर से इस मामले में जांच कराने के लिए आगे क्यों नहीं आते।
    
उन्होंने आईपीएल में भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम छेड़े पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद कीर्ति आजाद का भी समर्थन किया है और कहा कि अगर यह टी20 टूर्नामेंट भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा हुआ पाया जाता है तो इस टूर्नामेंट पर पूरी तरह से पाबंदी लगनी चाहिए।
    
ढींढसा ने कहा कि आईपीएल मैचों के जरिए पैसे बनाने का खुला खेल चल रहा है। इसे तुरंत रोकने की जरूरत है क्योंकि इस खेल से करोड़ों भारतीयों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। आईपीएल प्रशासन और इसकी सभी फ्रेंचाइजियों के खातों की जांच सीबीआई से करानी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें