Image Loading मुझे खिलाड़ी समझें, किसी का रिश्तेदार नहीं: मियांदाद - LiveHindustan.com
रविवार, 07 फरवरी, 2016 | 18:25 | IST
 |  Image Loading

मुझे खिलाड़ी समझें, किसी का रिश्तेदार नहीं: मियांदाद

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-2013 10:52:49 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
मुझे खिलाड़ी समझें, किसी का रिश्तेदार नहीं: मियांदाद

भारत सरकार द्वारा उन्हें वीजा दिए जाने के विरोध के मद्देनजर अपनी दिल्ली यात्रा रद्द करने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने कहा कि उन्हें एक खिलाड़ी के तौर पर देखा जाना चाहिये, अंडरवर्ल्ड डान दाउद इब्राहिम के रिश्तेदार के तौर पर नहीं।

मियांदाद को कल दिल्ली में तीसरा और आखिरी वनडे देखने आना था लेकिन विवाद को तूल देने से बचने के लिये उन्होंने यात्रा रद्द कर दी। उन्होंने कहा कि मुझे एक क्रिकेटर के रूप में देखा जाना चाहिए। किसी का रिश्तेदार होना कोई मायने नहीं रखता। मुझे भारत का वीजा दिये जाने में क्या समस्या थी।

उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान में मसरूफ हूं और पाकिस्तान सीरीज जीत भी चुका है। उनके (दाउद) के सारे रिश्तेदार भारत में हैं लेकिन मुझे क्यों निशाना बनाया जा रहा है, समझ में नहीं आ रहा। शायद इसलिए क्योंकि मैं लोकप्रिय हूं। मियांदाद ने हालांकि कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट जारी रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने क्रिकेट खेली है, पीसीबी के लिए काम किया और मैं चाहता हूं कि भारत और पाकिस्तान के बीच अच्छे ताल्लुकात रहें। दोनों देशों के बीच क्रिकेट होता रहे।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
पाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहरपाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहर
आईसीसी ने पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह को प्रतिबंधित दवाओं के सेवन में पाजिटिव पाये जाने के बाद उन पर तीन महीने का प्रतिबंध लगा दिया है जिसके बाद यासिर अब मार्च में भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गये हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड