Image Loading विश्वनाथ ने पूछा, गांगुली राष्ट्रीय कोच क्यों नहीं बन सकता - LiveHindustan.com
गुरुवार, 11 फरवरी, 2016 | 10:00 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • शेयर बाजार: सेंसेक्स 110 अंक फिसला, निफ़्टी 7177 के स्तर पर
  • हेडली की गवाही शुरू, बताया मुंबई में खोला था अपना एक ऑफिस, तहव्वुर राना से मिले थे...

विश्वनाथ ने पूछा, गांगुली राष्ट्रीय कोच क्यों नहीं बन सकता

कोलकाता, एजेंसी First Published:02-01-2013 10:04:12 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
विश्वनाथ ने पूछा, गांगुली राष्ट्रीय कोच क्यों नहीं बन सकता

पूर्व भारतीय कप्तान गुंडप्पा विश्वनाथ का मानना है कि सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कोच डंकन फ्लेचर की जगह लेने के लिए आदर्श उम्मीदवार हैं। ईडन गार्डंस पर भारत-पाक मैच के 25 बरस पूरे होने पर बंगाल क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह के हिस्से के तौर पर कोलकाता आए विश्वनाथ ने कहा कि अगर गैरी कर्स्टन भारतीय कोच बन सकता है तो गांगुली क्यों नहीं। लेकिन इस मुददे पर फैसला बीसीसीआई और गांगुली को करना है।

अपने समय के दिग्गज बल्लेबाजों में शामिल रहे विश्वनाथ ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का भी बचाव किया। उन्होंने कहा कि पिछली दो सीरीज (तीन टेस्ट सीरीजों) को छोड़ दिया जाए तो उसका रिकार्ड काफी अच्छा है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक टीम बुरे दौर से गुजरती है। हमने देखा कि वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के साथ भी ऐसा हुआ। कुछ टीमों को वापसी करने में समय लगता है। यह खेल का हिस्सा है और भारत इस दौर से गुजर रहा है। इससे पहले उन्होंने कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीटयूट में एक बैड का उद्घाटन किया जो विशेष तौर पर बंगाल के प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों के लिए होगा।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
रांची पहुंची टीम इंडिया, धौनी गए घर बाकी टीम होटल मेंरांची पहुंची टीम इंडिया, धौनी गए घर बाकी टीम होटल में
टीम इंडिया और श्रीलंकाई क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेलने के लिए बुधवार को रांची पहुंची। शुक्रवार को कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी के होम ग्राउंड पर यह मैच खेला जाना है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड