Image Loading वनडे में अच्छा खेलना होगा: युवराज - LiveHindustan.com
रविवार, 14 फरवरी, 2016 | 00:53 | IST
 |  Image Loading
खास खबरें

वनडे में अच्छा खेलना होगा: युवराज

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-01-2013 09:11:19 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
वनडे में अच्छा खेलना होगा: युवराज

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में भारतीय टीम के पास टेस्ट मैचों में मिली हार का बदला चुकता करने का सुनहरा मौका रहेगा। इस आलराउंडर ने कहा कि इंग्लैंड ने हाल में टेस्ट सीरीज में हमें हराया। उनकी टीम अच्छी है। हमें उन्हें हराने और अपनी हार का बदला चुकता करने के लिये अच्छा खेलना होगा।

युवराज अपनी फार्म से संतुष्ट हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह पांच मैचों की सीरीज में बड़ी पारी खेलने में सफल रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं अच्छी तरह से गेंद खेल रहा हूं और अभी टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। मैं टी20 में अच्छी फार्म में हूं और उम्मीद है कि सीरीज में लंबी पारी खेलने में सफल रहूंगा।

इंग्लैंड के बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा कि भारतीय लाइन अप में युवराज खतरनाक खिलाड़ी है। उन्होंने कहा कि वह भारतीय लाइन अप में सबसे विध्वंसक बल्लेबाज है। हमें उसे जल्दी आउट करना होगा नहीं तो वह हमारे हाथ से मैच छीन लेगा। पीटरसन ने कभी युवराज को पाइ चकर कह दिया था। इस भारतीय बल्लेबाज के साथ अपने संबंधों के बारे में उन्होंने कहा कि हम मैदान पर प्रतिद्वंद्वी हैं लेकिन मैदान के बाहर अच्छे दोस्त। लेकिन मैदान पर वह मुझे आउट करने की कोशिश करेगा और मैं भी ऐसा करूंगा। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला एकदिवसीय मैच 11 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड