Image Loading विराट कोहली और जोनाथन ट्राट के बीच हुई बहस - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 11:33 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • आर्थिक पिछडे़पन के आधार पर गुजरात सरकार ने सामान्य वर्ग को दिया 10 फीसदी आरक्षण, 1...
  • केंद्र ने NEET पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 1 मई की परीक्षा 24 जुलाई को कराने...
  • अमेरिकी सांसद का दावा, लंबी दूरी की मिसाइल बनाने में पाक की मदद कर रहा चीन

विराट कोहली और जोनाथन ट्राट के बीच हुई बहस

नागपुर, एजेंसी First Published:16-12-2012 07:25:15 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
विराट कोहली और जोनाथन ट्राट के बीच हुई बहस

विराट कोहली और जोनाथन ट्राट के बीच भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को चौथे और अंतिम टेस्ट के चौथे दिन बहस हुई। ट्राट इंग्लैंड की दूसरी पारी में जब 43 रन बनकार खेल रहे थे तब उन्होंने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की शार्ट गेंद को कट करने का प्रयास किया जिसे महेंद्र सिंह धौनी ने लपक लिया और इसे खुशी में हवा में उछाल दिया। अंपायर कुमार धर्मसेना ने हालांकि धौनी और भारतीय टीम के अन्य सदस्यों की अपील को ठुकरा दिया।

धर्मसेना के विश्वसनीय अपील ठुकराने के बाद कोहली बल्लेबाज के पास गए और उन्होंने उन्हें कुछ बोला जिसके बाद स्क्वायर लेग अंपायर रोड टकर ने भारतीय कप्तान धौनी को बुलाया और उनसे बात की। टीवी रीप्ले में भी यह स्पष्ट नहीं था कि गेंद ने ट्राट के बल्ले का किनारा लिया है या नहीं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद की जिम्मेदारी कोई भी पूर्व क्रिकेटर नहीं उठाना चाहते हैं। पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर विदेशी कोच की नियुक्ति का मन बना लेने का आरोप लगाते हुए मुख्य कोच पद के लिए आवेदन ही नहीं दिया है।