Image Loading कोहली का दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध - LiveHindustan.com
शनिवार, 13 फरवरी, 2016 | 16:23 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • तमिलनाडु में कांग्रेस और डीएमके मिलकर लडे़ंगे चुनावः गुलाम नबी आजाद
  • LIVE: जेएनयू विवाद पर बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस

कोहली का दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध

चेन्नई, एजेंसी First Published:30-12-2012 10:50:44 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
कोहली का दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध

भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान रविवार को चोटिल हो गए और उनका कोलकाता में गुरुवार को होने वाले दूसरे मैच में खेलना संदिग्ध है। कोहली पाकिस्तान की पारी में जब 41वां ओवर कर रहे थे। उनका पिछला पांव फिसल गया और वह घुटनों के बल गिर गए। वह लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर निकले और सुरेश रैना ने वह ओवर पूरा किया।

बीसीसीआई ने कहा कि कोहली की स्थिति पर नजर रखी जा रही है तथा दूसरे वनडे में उनके खेलने के बारे में फैसला अगले दो दिनों में किया जाएगा। बोर्ड सचिव संजय जगदाले ने विज्ञप्ति में कहा कि विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ आज चेन्नई में पहले मैच में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए। उनका मैच के बाद एमआरआई किया गया।

उन्होंने कहा कि उनके प्रमुख लिगामेंट सही है। उनके घुटने में हल्की चोट आई है। उपचार के बाद वह चोट से उबर रहे हैं। उनकी स्थिति पर नजर रखी जाएगी और वह तीन जनवरी 2013 को कोलकाता में दूसरे मैच में खेल पाएंगे या नहीं इस पर अगले दो दिन में फैसला किया जाएगा।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
VIDEO: बुमराह की VIDEO: बुमराह की 'खतरनाक' गेंदबाजी, बिखरी गिल्लियां टूटा स्टंप
टीम इंडिया को जसप्रीत बुमराह के रूप में शानदार तेज गेंदबाज मिल गया है। ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम में शामिल हुए बुमराह ने इस मौके को बखूबी भुनाया और टीम में जगह पक्की कर ली है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड