Image Loading
सोमवार, 27 फरवरी, 2017 | 16:44 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
ब्रेकिंग
  • रिलायंस Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने किया रोमिंग फ्री का ऐलान
  • यूपी चुनाव: पांचवें चरण में 3 बजे तक 49.19 फीसदी वोटिंग, पढ़ें पूरी खबर
  • चुनाव प्रचार के लिए जेल से बहार नहीं जा पाएंगे बसपा नेता मुख्तार अंसारी। दिल्ली...

'पाकिस्तानी गेंदबाज भारत को परेशान कर सकते हैं'

कराची, एजेंसी First Published:15-12-2012 02:37:16 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
'पाकिस्तानी गेंदबाज भारत को परेशान कर सकते हैं'

पाकिस्तान के वनडे कप्तान मिस्बाह उल हक और टवेंटी20 कप्तान मोहम्मद हफीज का मानना है कि भारत में होने वाली आगामी सीरीज़ के लिये चुने गये तेज गेंदबाजों में मेजबान टीम के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त करने की क्षमता है।

हफीज ने कहा कि मेरा मानना है कि टीम में चुने गये तेज गेंदबाजों में भारतीयों को उनकी सरजमीं पर पस्त करने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान को टवेंटी20 सीरीज़ में बेहतरीन ढंग से इस्तेमाल किया जायेगा।

हफीज भारत में दो टवेंटी20 मैचों में पाकिस्तान की अगुवाई करेंगे जबकि मिस्बाह होने वाले तीन वनडे मैचों में टीम की कमान संभालेंगे। दोनों टीमों में कई तेज गेंदबाज उमर गुल, जुनैद खान, वहाब रियाज, मोहम्मद इरफान, अनवर अली, असद अली और सोहेल तनवीर शामिल हैं। इनमें से चार बायें हाथ के तेज गेंदबाज हैं।

हफीज ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि हमारी टीम भारत को हराकर दोनों सीरीज़ (टी20 और वनडे) जीतेगी। मिस्बाह ने स्वीकार किया कि भारत के खिलाफ मैच हमेशा ही खिलाड़ियों और दोनों देशों के लिये दबाव भरे होते हैं।

उन्होंने कहा कि पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर हमें इस दबाव में रहने और इससे अनुकूलित होना चाहिए और मैं सभी खिलाड़ियों को टूर में सकारात्मक रूप से खेलने के लिये कहूंगा। अनुभवी ऑल राउंडर अब्दुल रज्जाक को दोनों टीमों से जबकि शाहिद अफरीदी को वनडे टीम से बाहर किये जाने के संबंध में पूछने पर मिस्बाह ने कहा कि दोनों ने पाकिस्तान क्रिकेट की अच्छी तरह सेवा की है।

उन्होंने कहा कि लेकिन लोगों को यह याद रखना होगा कि सीनियर खिलाड़ियों को बाहर करने का फैसला सिर्फ इसलिये कप्तान के कहने पर नहीं लिया गया बल्कि इस तरह के फैसले सर्वसम्मति से लिये जाते हैं।

जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title:
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
Jharkhand Board Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड