Image Loading सैनिकों की हत्या का मुद्दा दृढ़ता से उठाएगा भारत - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 04:03 | IST
 |  Image Loading

सैनिकों की हत्या का मुद्दा दृढ़ता से उठाएगा भारत

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:09-01-2013 11:48:16 AMLast Updated:09-01-2013 12:32:04 PM
सैनिकों की हत्या का मुद्दा दृढ़ता से उठाएगा भारत

भारत ने बुधवार को कहा कि वह जम्मू एवं कश्मीर में पाकिस्तानी जवानों द्वारा दो भारतीय सैनिकों की नृशंस हत्या का मुद्दा पाकिस्तान के समक्ष मजबूती से उठाएगा। विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि हम पाकिस्तान सरकार के समक्ष यह मुद्दा मजबूती से उठाएंगे।

उन्होंने कहा कि भारतीय सैनिकों की हत्या व उनके शरीर को क्षत-विक्षत किया जाना 'बेहद संवेदनशील' और 'हर किसी के लिए चिंता का विषय है।' उन्होंने कहा कि ये ऐसे मामले हैं, जिन पर हमारी ओर से क्या किया जाएगा, यह कहने से पहले बहुत सावधानीपूर्वक हर पहलू से जांच की जानी चाहिए।

भारतीय अधिकारियों के मुताबिक, बलूच रेजीमेंट के पाकिस्तानी सैनिकों ने मंगलवार को घने कोहरे का फायदा उठाते हुए जम्मू एवं कश्मीर में घुसपैठ कर दो भारतीय सैनिकों की हत्या कर दी और तीसरे को घायल कर दिया।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड