Image Loading भारत-पाक टी20 सीरीज में सुरक्षा के कड़े इंतजाम - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 11:31 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • केंद्र ने NEET पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 1 मई की परीक्षा 24 जुलाई को कराने...
  • अमेरिकी सांसद का दावा, लंबी दूरी की मिसाइल बनाने में पाक की मदद कर रहा चीन
  • जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, तलाशी...
  • बरेलीः किला छावनी मोहल्ले के एक मकान में आग लगी, 6 बच्चे जिंदा जले

भारत-पाक टी20 सीरीज में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

बेंगलूरु, एजेंसी First Published:22-12-2012 04:08:03 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
भारत-पाक टी20 सीरीज में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

कर्नाटक के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले भारत-पाक टी20 सीरीज के पहले मुकाबले के लिए राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) ने सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त का भरोसा दिलाया है।
 
पुलिस आयुक्त ज्योतिप्रका मिरजी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि सेंट्रल आर्म रिजर्व (सीएआर) की 10 टुकड़ियां कर्नाटक राज्य रिजर्व पुलिस (केएसआरपी) की 12 टुकड़ियों के अलावा 2500 पुलिसक र्मियों को मैच के दौरान तैनात किया गया है।
 
उन्होंने बताया कि क्रिसमस के दिन होने वाले टी20 मुकाबले के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मैच के दौरान हर गतिविधि पर नजर रखने के लिए कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।
 
श्रीराम सेना संगठन के प्रमुख प्रमोद मुतालिक के मैच को रोकने के लिए किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन के बारे में पूछने पर मिरजी ने बताया कि ऐसे किसी भी प्रदर्शन को अनुमति नहीं दी जाएगी और यदि इसके बावजूद कोई प्रदर्शन करेगा तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा।
 
भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ष 2007 के बाद द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज कराई जा रही है जिसमें दो टी20 और तीन वनडे मैच खेले जाएंगे।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद की जिम्मेदारी कोई भी पूर्व क्रिकेटर नहीं उठाना चाहते हैं। पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर विदेशी कोच की नियुक्ति का मन बना लेने का आरोप लगाते हुए मुख्य कोच पद के लिए आवेदन ही नहीं दिया है।