Image Loading श्रीकांत ने स्पिन तिकड़ी को बरकरार रखने का समर्थन किया - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 14:14 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • सचिन तेंदुलकर ने भी रियो ओलंपिक के लिए गुडविड ब्रैंड एंबेसडर बनने के प्रस्ताव...
  • डीजल टैक्सियों पर रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची केजरीवाल सरकारः एजेंसी
  • NGT ने जंगलों में भीषण आग के लिए उत्तराखंड और हिमाचल सरकार को कारण बताओ नोटिस जारी...

श्रीकांत ने स्पिन तिकड़ी को बरकरार रखने का समर्थन किया

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:27-11-2012 10:31:51 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
श्रीकांत ने स्पिन तिकड़ी को बरकरार रखने का समर्थन किया

राष्ट्रीय क्रिकेट चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष कृष्णमाचारी श्रीकांत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में आर अश्विन, प्रज्ञान ओझा और हरभजन सिंह की तिकड़ी को बरकरार रखने के फैसले का बचाव किया।

अश्विन, ओझा और हरभजन की तिकड़ी के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने आसानी से रन बटोरे थे और मेहमान टीम वानखेड़े स्टेडियम की स्पिन की अनुकूल पिच पर 10 विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही थी। श्रीकांत ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी को सिर्फ एक खराब प्रदर्शन के आधार पर टीम से बाहर नहीं किया जाना चाहिए।

यह पूछने पर कि क्या टीम में लेग स्पिनर को शामिल करने से अधिक विविधता आती, श्रीकांत ने सीएनएन आईबीएन से कहा कि टीम में लेग स्पिनर का शामिल होना बेहतरीन होता लेकिन आप सिर्फ एक मैच के आधार पर किसी को बाहर नहीं कर सकते। उसे उचित मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि हरभजन सिंह ने एक साल के बाद टीम में वापसी की है। हम सिर्फ एक पारी के आधार पर उसे बाहर नहीं कर सकते। सभी को पता है कि उसने अभी अपनी पुरानी फार्म हासिल नहीं की है और उसे कुछ और समय देने की जरूरत है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL-9: सबके छक्के छुड़ाएगा राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का IPL-9: सबके छक्के छुड़ाएगा राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का 'नया' बल्लेबाज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का सफर मुश्किलों से भरा रहा है। पहला मैच जीतने के बाद से टीम को लगातार चार हार झेलनी पड़ी, टीम के बड़े खिलाड़ी एक के बाद एक करके चोटिल होते गए।