Image Loading पीटरसन को मिल सकता है पूर्णकालिक अनुबंध - LiveHindustan.com
बुधवार, 04 मई, 2016 | 15:19 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बरेली में मेडिकल के छात्र का अपहरण, बदमाशो ने घर वालो से मांगी 1 करोड़ की फिरौती
  • राज्य सभा की अनुशासन समिति ने विजय माल्या की सदस्यता तत्काल खत्म करने की...
  • उत्तराखंड मामलाः केंद्र ने SC में कहा, बहुमत परीक्षण पर कर रहे विचार, शुक्रवार को...

पीटरसन को मिल सकता है पूर्णकालिक अनुबंध

लंदन, एजेंसी First Published:19-12-2012 05:23:05 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
पीटरसन को मिल सकता है पूर्णकालिक अनुबंध

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली जीत के दौरान केविन पीटरसन के मैदान के भीतर और बाहर बर्ताव से खुश टीम निदेशक एंडी फ्लावर की सिफारिश के बाद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड इस बल्लेबाज को पूर्णकालिक अनुबंध दे सकता है। फ्लावर ने इसकी पुष्टि की कि पीटरसन का चार महीने का अनुबंध जल्दी की पूर्णकालिक कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अनुबंध को लेकर कोई दिक्कत नहीं है। केविन ने हर लिहाज से बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ने कहा कि केविन ने जिस तरह भारत में एक इंसान और एक खिलाड़ी के तौर पर बर्ताव किया, वह काबिले तारीफ है। मुंबई टेस्ट की दूसरी पारी में 186 रन बनाने वाले पीटरसन की पारी के बारे में फ्लावर ने कहा कि पहला टेस्ट हारने के बाद सीरीज में टीम की वापसी में इस पारी की भूमिका अहम रही। उन्होंने कहा कि मुंबई टेस्ट में उसने बताया कि भारतीय पिचों पर बेहतरीन प्रदर्शन कैसे किया जा सकता है। उसी के बाद सीरीज का रुख बदल गया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
अश्विन ने बताया क्यों हार रही है धौनी की टीम पुणे सुपरजाइंट्सअश्विन ने बताया क्यों हार रही है धौनी की टीम पुणे सुपरजाइंट्स
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की हालत बहुत खस्ता रही है। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली इस टीम ने आठ में से महज दो मैच ही जीते हैं।