Image Loading और उपाय करे पाक: आईसीसी - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 19:55 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • आईपीएल 9: दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस के खिलाफ टॉस जीता, पहले फील्डिंग का...
  • आगस्ता घूसकांड पर सोनिया गांधी के घर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक: टीवी...
  • नीट मामलाः सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों के इस साल अलग परीक्षा कराने की इजाजत पर...

और उपाय करे पाक: आईसीसी

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:06-01-2013 07:10:35 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
और उपाय करे पाक: आईसीसी

आईसीसी का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय टीमों की मेजबानी के लिए पाकिस्तान को और इंतजार करना होगा। उसने यह भी कहा कि विदेशी टीमों का विश्वास हासिल करने के लिए पाकिस्तान को और सुरक्षा उपाय करने होंगे।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेव रिचर्डसन ने कहा कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी के लिये महफूज है या नहीं। उन्होंने कहा कि हमें सुरक्षा अधिकारियों से पूछना होगा कि यह सुरक्षित है या नहीं। पाकिस्तान में हालात कठिन हैं और अंतरराष्ट्रीय टीमों को वहां का दौरा करने के लिए मनाना आसान नहीं होगा। अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि पाकिस्तान का दौरा करना सुरक्षित है या नहीं।

मार्च 2009 में लाहौर में श्रीलंकाई टीम की बस पर हुए हमले के बाद किसी टेस्ट टीम ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है। पाकिस्तान बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को संक्षिप्त दौरे के लिए टीम भेजने को मनाने की कोशिश कर रहा था। बांग्लादेश ने हाल ही में जनवरी में पाकिस्तान का दौरा सुरक्षा कारणों से रद्द कर दिया। आईसीसी के इस बयान से पाकिस्तान में निकट भविष्य में कोई अंतरराष्ट्रीय सीरीज होना और कठिन हो गया है। भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की बहाली से खुश रिचर्डसन ने कहा कि दोनों देशों को नियमित आधार पर एक दूसरे के खिलाफ खेलना चाहिए।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट