Image Loading रितिक ने परिवार संग मनाया नव वर्ष का जश्न - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 12:21 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बीसीसीआई ने खेल रत्न अवॉर्ड के लिए विराट कोहली का नाम भेजा

रितिक ने परिवार संग मनाया नव वर्ष का जश्न

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-01-2013 05:16:53 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
रितिक ने परिवार संग मनाया नव वर्ष का जश्न

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन अपने पूरे परिवार को हवाई जहाज से बैंकॉक ले गए और बाद में एक निजी नौका पर सभी ने मिलकर नव वर्ष का स्वागत किया।

रितिक ने किराए पर एक नौका का प्रबंध किया था, जिस पर उनकी पत्नी सुजैन, पिता राकेश, माता पिंकी, दादा-दादी, चाचा राजेश, चचेरे भाई, चाची और उनके दोनों बेटों रेहान और रिधान ने एक साथ मिलकर नव वर्ष का जश्न मनाया।

एक सूत्र ने बताया कि रितिक ने बैंकॉक पहुंचने के बाद एक निजी नौका किराए पर ली थी, जिसमें 20-25 लोगों के बैठने की क्षमता थी। पूरा परिवार नव वर्ष की शाम से पूर्व बैंकॉक पहुंच गया था।

सूत्र ने कहा कि उन्होंने कुछ समय शहर में खरीददारी का मजा लिया। नौका किराए पर लेने का सुझाव रितिक का था, क्योंकि वह हर बार से अलग हटकर नव वर्ष मनाना चाहते थे। इस मौके पर पूरे परिवार ने जमकर डांस भी किया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बदलाव, टीम से बाहर तीन बड़े दिग्गजपाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बदलाव, टीम से बाहर तीन बड़े दिग्गज
पाकिस्तान क्रिकेट में बड़े बदलाव की आंधी आने वाली है और इसकी शुरुआत हो चुकी है। इंग्लैंड दौरे के लिए घोषित किए गए संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट से तीन बड़े नाम गायब हैं।