Image Loading पुलिस की सुस्ती पर प्रतिक्रिया से शिंदे का इनकार - LiveHindustan.com
रविवार, 14 फरवरी, 2016 | 13:35 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • U-19 वर्ल्ड कप: वेस्ट इंडीज के सामने 146 रन का लक्ष्य
  • एक साल पूरे होने पर केजरीवाल का बड़ा ऐलानः बिजली बिल और पानी के बिल माफ

पुलिस की सुस्ती पर प्रतिक्रिया से शिंदे का इनकार

सूरत, एजेंसी First Published:05-01-2013 06:44:52 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने दिल्ली सामूहिक बलात्कार पीड़िता के दोस्त के आरोप पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, हालांकि उन्होंने कहा कि वह तथ्यों को जानने के बाद ही टिप्पणी करेंगे।

दरअसल, पीड़िता के दोस्त ने मीडिया में आरोप लगाया है कि संकट के दौरान पुलिस ने प्रतिक्रिया करने में सुस्ती दिखाई। उन्होंने यहां संवाददाताओं को बताया कि मैं इस मुद्दे पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। इस पर विस्तृत रिपोर्ट मिलने के बाद ही मैं टिप्पणी करूंगा।

गौरतलब है कि पीड़िता के दोस्त ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद जब बस से उन्हें फेंक दिया गया था, तब दिल्ली पुलिस ने हरकत में आने में सुस्ती दिखाई। पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिलने पर उसके शीघ्रता से हरकत में आने के दावो के उलट पीड़िता के दोस्त ने कहा है कि करीब 45 मिनट के बाद पुलिस की तीन पीसीआर वैन पहुंची और उन्होंने इस बारे में फैसला करने में वक्त बर्बाद किया कि यह मामला किस पुलिस थाने के दायरे में आएगा।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
'मिनिस्टर साब' बने रोहित शर्मा, निभाएंगे समाज से किए वादे!
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा क्रिकेटर से नेता बन गए हैं! ऐसा हम नहीं हरभजन सिंह कह रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मैच खेलने टीम इंडिया विशाखापट्टनम पहुंची तो स्वागत जोरदार ढंग से हुआ।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड