फोटो गैलरी

Hindi Newsवीरभद्र सिंह 25 दिसंबर को बनेंगे छठी बार मुख्यमंत्री

वीरभद्र सिंह 25 दिसंबर को बनेंगे छठी बार मुख्यमंत्री

वीरभद्र सिंह 25 दिसंबर को छठी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। राज्यपाल उर्मिला सिंह ने 78 वर्षीय वीरभद्र को सरकार बनाने और 25 दिसंबर को शपथ लेने के लिए आमंत्रित किया...

वीरभद्र सिंह 25 दिसंबर को बनेंगे छठी बार मुख्यमंत्री
Sun, 23 Dec 2012 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को फिर से सत्ता में लाने वाले वीरभद्र सिंह 25 दिसंबर को छठी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। राज्यपाल उर्मिला सिंह ने 78 वर्षीय वीरभद्र को सरकार बनाने और 25 दिसंबर को शपथ लेने के लिए आमंत्रित किया है। हालांकि इस दिन सिंह अकेले ही शपथ लेंगे और बाद में पार्टी आलाकमान से विचार-विमर्श के बाद वह मंत्रिपरिषद का गठन करेंगे।

वीरभद्र ने शनिवार की शाम कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेद्वी से लंबी मुलाकात की और कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की। पार्टी आला कमान ने जनार्दन को कांग्रेस विधायक दल का पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।

विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद वीरभद्र ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उनके मंत्रिमंडल में पूरा प्रतिनिधित्व रहेगा। उन्होंने कहा कि सभी वर्ग एवं धर्म, युवाओं एवं उम्रदराजों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा।

विधानसभा के अगले अध्यक्ष के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनके दिमाग में तीन लोगों के नाम हैं, लेकिन उन्होंने इन नामों को जाहिर नहीं किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें