फोटो गैलरी

Hindi Newsहिमाचल में CM का फैसला सोनिया गांधी करेंगी: वीरभद्र

हिमाचल में CM का फैसला सोनिया गांधी करेंगी: वीरभद्र

शुरुआती रुझानों में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के जीत दर्ज करने के संकेतों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने आज कहा कि उन्होंने चुनाव में अपना पूरा जोर...

हिमाचल में CM का फैसला सोनिया गांधी करेंगी: वीरभद्र
Thu, 20 Dec 2012 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

शुरुआती रुझानों में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के जीत दर्ज करने के संकेतों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने आज कहा कि उन्होंने चुनाव में अपना पूरा जोर लगाया और अब मुख्यमंत्री के बारे में सोनिया गांधी तय करेगी।
   
सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे पार्टी को सत्ता में लाने का काम सौंपा गया था और मैंने अपना पूरा जोर लगाया था। अब हमारी राष्ट्रीय नेता को तय करना है कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा।
   
प्रदेश के पांच बार मुख्यमंत्री रहे सिंह ने कहा कि शुरुआती रुझानों से संकेत मिल रहे हैं कि यहां कांग्रेस सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि इस बात की संभावना नहीं है कि कांग्रेस हाईकमान किसी बाहरी व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनायेगी। सिंह ने कहा, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मुझे ऐसी उम्मीद नहीं है।
   
वीरभद्र सिंह ने कल भी अपने प्रतिद्वन्द्वी माने जा रहे केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा के मुख्यमंत्री बनने की संभावना को खारिज करते हुए कहा था, वह दावेदार है या नहीं, मुझे नहीं पता। लेकिन वह यहां नहीं आ रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें