फोटो गैलरी

Hindi Newsमंत्री से कहासुनी पर आईपीएस का तबादला

मंत्री से कहासुनी पर आईपीएस का तबादला

हरियाणा सरकार ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से तीखी बहस से चर्चा में आईं आईपीएस संगीता कालिया का शनिवार को तबादला कर दिया। उन्हें फतेहाबाद एसपी पद से हटाकर मानेसर में इंडिया रिजर्व बटालियन का कमांडेंट...

मंत्री से कहासुनी पर आईपीएस का तबादला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 29 Nov 2015 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा सरकार ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से तीखी बहस से चर्चा में आईं आईपीएस संगीता कालिया का शनिवार को तबादला कर दिया। उन्हें फतेहाबाद एसपी पद से हटाकर मानेसर में इंडिया रिजर्व बटालियन का कमांडेंट नियुक्त किया गया है। जबकि बटालियन के कमांडेंट ओम प्रकाश को उनकी जगह पर फतेहाबाद में एसपी नियुक्त किया गया है।

विज और फतेहाबाद जिले की एसपी संगीता के बीच बहस का वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया था। वाकया गुरुवार को विज की ओर से बुलाई गई जिला शिकायत एवं लोक मामलों की समिति की बैठक में पेश आया। बैठक में विज ने एक एनजीओ का हवाला देते हुए एसपी पर शराब बिकवाने का आरोप लगाया। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई।

बात बढ़ने पर विज ने आईपीएस को बैठक से बाहर जाने का फरमान सुना दिया, लेकिन संगीता ने आदेश मानने से इनकार कर दिया। इससे नाराज विज स्वयं बैठक से उठकर चले गए थे। विज अपनी सफाई में बोले, महिला अधिकारी ड्रग और शराब माफियाओं पर कार्रवाई के मामले में सहयोग को तैयार नहीं थीं, लेकिन वे इसके लिए हर कीमत पर लड़ेंगे।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें