फोटो गैलरी

Hindi Newsघर का सामान लेकर लौट रही बच्ची को उठा ले गया गुलदार

घर का सामान लेकर लौट रही बच्ची को उठा ले गया गुलदार

ढुंगमंदार के कस्तल गांव में पांच साल की बच्ची को गुलदार उठा ले गया। बच्ची का शव घर से पांच सौ मीटर दूरी पर मिला। बच्ची दुकान से सामान लेकर लौट रही थी। जानकारी के अनुसार कस्तल गांव की पांच साल की...

घर का सामान लेकर लौट रही बच्ची को उठा ले गया गुलदार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

ढुंगमंदार के कस्तल गांव में पांच साल की बच्ची को गुलदार उठा ले गया। बच्ची का शव घर से पांच सौ मीटर दूरी पर मिला। बच्ची दुकान से सामान लेकर लौट रही थी। जानकारी के अनुसार कस्तल गांव की पांच साल की रेणुका पुत्री धर्म सिंह सोमवार सायं साढ़े 6 बजे दुकान से सामान लेकर लौट रही थी। 

इस दौरान झाड़ियों में घात लगाए गुलदार अचानक उसे झपटकर उठा ले गया। ग्रामीणों के शोर मचाने पर गुरदार बच्ची को 500 मिटर दूर कांगड़ा नामक स्थान पर छोड़ गया। ग्रामीण वहां पहुचें तो तबतक बच्ची ने दम तोड़ दिया था। गुलदार में बच्ची के शारीर को बुरी तरह नोच दिया था। 

घटना की सूचना वन विभाग को दे दी गई। रेंजर पौखाल शरत सिंह नेगी ने बताया की विभाग की टीम मौके पर पहुँच गयी है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इस घटना के बाद से ग्रामीण दहशत में है। ग्रामीण मोहनलाल, कृपाल सिंह, जीत सिंह आदि ने गुलदार को मारने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें