Image Loading कांग्रेस ने गैस परियोजना पर मोदी से जवाब मांगा - LiveHindustan.com
रविवार, 14 फरवरी, 2016 | 22:29 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • भारत ने श्रीलंका को तीसरे टी 20 मुकाबले में नौ विकेट से हराया, सीरीज 2-1 से जीती।

कांग्रेस ने गैस परियोजना पर मोदी से जवाब मांगा

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-12-2012 10:10:19 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
कांग्रेस ने गैस परियोजना पर मोदी से जवाब मांगा

कांग्रेस ने सोमवार को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी से एक पत्रिका में छपी उस खबर के बारे में जवाब मांगा है जिसमें आरोप लगाया गया है कि उनकी (मोदी) सरकार ने गैस उत्खनन की एक परियोजना में एक विदेशी कंपनी को वस्तुत: बिना मतलब के करीब 20000 करोड़ रुपये की हिस्सेदारी दी है।
 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सूचना प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए एक पत्रिका के हवाले से मुद्दा उठाया लेकिन साथ ही यह स्पष्ट किया कि वह कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं और न न हीं किसी जांच की मांग कर रहे हैं। वह तो बस पत्रिका में प्रकाशित खबर में पेश किए गए तथ्यों की सच्चाई जानना चाहते हैं।
 
उन्होंने कहा कि अभी हाल में साप्ताहिक पत्रिका तहलका में एक लेख छपा है जो गुजरात में गैस उत्खनन के बारे में कई गंभीर किस्म के सवाल खड़े करता है और हम चाहते हैं कि गुजरात सरकार और वहां के मुख्यमंत्री इन सवालों का जवाब दें। उन्होंने कहा कि हम कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं और न न हीं किसी जांच की मांग कर रहे हैं। हम तो बस पत्रिका में प्रकाशित खबर में पेश किए गए तथ्यों की सच्चाई जानना चाहते हैं। जनता उत्सुक होगी इन सवालों पर स्पष्टीकरण जानने के लिए। इस बारे में जवाब गुजरात सरकार और मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से आना चाहिए।
 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
अश्विन की फिरकी में फंसा श्रीलंका, भारत ने जीती सीरीजअश्विन की फिरकी में फंसा श्रीलंका, भारत ने जीती सीरीज
रविचंद्रन अश्विन ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में आठ रन देकर चार विकेट लिये जिससे भारत ने तीसरे और निर्णायक टवेंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में श्रीलंका को 37 गेंद शेष रहते हुए नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीती।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड