फोटो गैलरी

Hindi Newsजीत की हैट्रिक बनाएगी भाजपा सरकार: मोदी

जीत की हैट्रिक बनाएगी भाजपा सरकार: मोदी

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता में वापसी का विश्वास जताते हुए सोमवार को कहा कि राज्य की भाजपा सरकार सुशासन और विकास के कारण जीत की हैट्रिक बनाएगी।      रानिप इलाके...

जीत की हैट्रिक बनाएगी भाजपा सरकार: मोदी
एजेंसीMon, 17 Dec 2012 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता में वापसी का विश्वास जताते हुए सोमवार को कहा कि राज्य की भाजपा सरकार सुशासन और विकास के कारण जीत की हैट्रिक बनाएगी।
    
रानिप इलाके के निशान हाई स्कूल में मत डालने के बाद मोदी ने संवाददाताओं से कहा कि मैं सभी मतदाताओं को धन्यवाद कहता हूं। इस चुनाव लोग हमें तीसरा कार्यकाल देकर हैट्रिक बनाएंगे। राज्य की जनता फिर से चुनकर भाजपा को सत्ता में लाएगी। यहां लोगों की भावनाएं आपको इसका स्पष्ट संकेत दे रही हैं।
    
उन्होंने कहा कि 2012 का गुजरात विधानसभा चुनाव ऐतिहासिक है क्योंकि यह सुशासन के मुद्दों पर लड़ा जा रहा है। मोदी ने कहा कि यह बहुत शांतिपूर्ण चुनाव है। यह एक ऐसा चुनाव है जिसे गुजरात के लोग खुद लड़ रहे हैं। इस चुनाव में युवकों और महिलाओं ने अपने कंधों पर जिम्मेदारी ले ली है।
    
उन्होंने कहा कि यह चुनाव इस मामले में भी यादगार रहेगा कि इसमें 3डी तकनीक इस्तेमाल किया गया, पूरी दुनिया में चुनाव के संदर्भ में कभी नहीं हुआ।
    
दिल्ली जाने से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं छह करोड़ गुजरातियों के लिए प्रतिबद्ध हूं और मेरा मानना है कि मैं जो कुछ भी गुजरात के लिए कर रहा हूं वह पूरे देश की सेवा है, क्योंकि यह राज्य भारत का अभिन्न हिस्सा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें