फोटो गैलरी

Hindi Newsकांगेस के टिकट पर मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी श्‍वेता भट्ट

कांगेस के टिकट पर मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी श्‍वेता भट्ट

गुजरात विधानसभा चुनाव में कई दिग्गजों के नामांकन का आज दिन है। मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी मणिनगर से नामांकन दाखिल करने वाले हैं। खास बात यह है कि उनके खिलाफ संजीव भट्ट की पत्‍नी श्‍वेता भट्ट...

कांगेस के टिकट पर मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी श्‍वेता भट्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 30 Nov 2012 11:25 AM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात विधानसभा चुनाव में कई दिग्गजों के नामांकन का आज दिन है। मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी मणिनगर से नामांकन दाखिल करने वाले हैं। खास बात यह है कि उनके खिलाफ संजीव भट्ट की पत्‍नी श्‍वेता भट्ट भी मैदान में उतर रही हैं।

श्‍वेता भट्ट मणिनगर से ही कांग्रेस के टिकट पर नरेंद्र मोदी के खिलाफ किस्‍मत आजमा रही हैं। श्‍वेता भट्ट के चुनाव लड़ने से मामला थोड़ा दिलचस्‍प हो गया है।

पर्चा भरने से पहले नरेंद्र मोदी आम लोगों से मुखातिब होंगे। इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों की भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है। अमित शाह नारनपुरा में पर्चा दाखिल करने वाले हैं।

गुजरात कांग्रेस के दिग्गज शंकर सिह वाघेला भी आज पर्चा दाखिल करने वाले हैं। वे खेड़ा के कापड़वंज में नामांकन दाखिल करेंगे। इस तरह गुजरात में सियासी सरगर्मी दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है।

गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोपहर को 12.39 मिनट पर अपना पर्चा दाखिल करेंगे। इससे पहले उन्होंने हाईटेक प्रचार की मदद ली और सूबे के 26 शहरों में एक साथ लोगों को संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें