Image Loading इमरान, अनुष्का सबसे बुरे कलाकार - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 11:34 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • आर्थिक पिछडे़पन के आधार पर गुजरात सरकार ने सामान्य वर्ग को दिया 10 फीसदी आरक्षण, 1...
  • केंद्र ने NEET पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 1 मई की परीक्षा 24 जुलाई को कराने...
  • अमेरिकी सांसद का दावा, लंबी दूरी की मिसाइल बनाने में पाक की मदद कर रहा चीन

इमरान, अनुष्का सबसे बुरे कलाकार

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:23-12-2012 04:20:07 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
इमरान, अनुष्का सबसे बुरे कलाकार

पांचवे गोल्डन केला अवॉर्ड के सबसे बुरे अभिनेता और अभिनेत्री वर्ग में इमरान खान और अनुष्का शर्मा को नामांकित किया गया है।

गोल्डन केला अवॉर्ड हॉलीवुड के रैजल्ज-गोल्डन रैस्पबेरी अवॉर्ड का रुप है जिसमें बुरे कलाकार, फिल्म आदि को अवॉर्ड दिया जाता है।

इमरान को ‘एक मैं और एक तू’ और अनुष्का को ‘जब तक है जान’ के लिए नामांकित किया गया है। पुरुष वर्ग में अजय देवगन (सन ऑफ सरदार, बोल बच्चन), संजय दत्त (अग्निपथ) और अक्षय कुमार (हाउसफुल-2, राउडी राठोर, जोकर और खिलाड़ी 786) के भी नाम हैं।

अनुष्का के अलावा दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी 'कॉकटेल' के लिए और फराह खान 'शिरीं फरहाद की निकल पड़ी' के लिए नामांकित किए गए हैं। सोनाक्षी सिन्हा को साल की सभी फिल्मों के लिए नामांकित किया गया है।

शिरीष कुंदर की फिल्म ‘जोकर’ को सबसे बुरी फिल्म के वर्ग में रखा गया है। इसमें सन ऑफ सरदार, हाउसफुल 2, खिलाड़ी 786, दबांग 2 और जब तक है जान भी हैं।

इसी तरह सबसे बुरे निर्देशक के वर्ग में शिरीष कुंदर (जोकर), अरबाज खान (दबंग2), करन जोहर (स्टुडेंट ऑफ दि इयर), कबीर खान (एक था टाइगर) और साजिद खान (हाउसफुल2) हैं।

चिढ़ पैदा करने वाले गानों के वर्ग में 'चिंता ता चिता चिता' (राउडी राठोर), 'सन ऑफ सरदार' (सन ऑफ सरदार), 'अनारकली डिस्को चली' (हाउसफुल 2), 'डिस्को दिवाने' (स्टुडेंट ऑफ दि इयर) और 'हुक्का भर' (खिलाड़ी 786) को नामांकित किया गया है।

'इश्कवाला लव' (स्टुडेंट ऑफ दि इयर), 'हलकट जवानी' (हिरोईन), 'बिपाशा बिपाशा' (जोड़ी ब्रेकर्स), 'पों पों' (सन ऑफ सरदार), 'चिंता ता चिता चिता'(राउडी राठोर) और 'हुक्का भर' (खिलाड़ी 786) गानों को सबसे भद्दे गानों के वर्ग में जगह मिली है।

'दबंग 2', 'हाउसफुल 2', 'जन्नत 2', 'जिस्म 2', 'राज 3', 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'भूत रिटर्न्स' और '1920 एविल रिटर्न्स' सबसे बुरी उत्तरकथा वर्ग में नामांकित हुई हैं।

‘आप अभी भी क्यूं कोशिश कर रहे हैं’ वर्ग में करिश्मा कपूर, चंद्रचूड़ सिंह, आफताब शिवदसानी, शाइनी आहूजा, प्राची देसाई और जैकी भगनानी हैं। अवॉर्ड की घोषणा मार्च में होगी।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद की जिम्मेदारी कोई भी पूर्व क्रिकेटर नहीं उठाना चाहते हैं। पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर विदेशी कोच की नियुक्ति का मन बना लेने का आरोप लगाते हुए मुख्य कोच पद के लिए आवेदन ही नहीं दिया है।