फोटो गैलरी

Hindi Newsगिरिडीह में बैंक के अंदर से दो लाख रुपए उड़ा ले गया उचक्का, सीसीटीवी में दिखी करतूत

गिरिडीह में बैंक के अंदर से दो लाख रुपए उड़ा ले गया उचक्का, सीसीटीवी में दिखी करतूत

धनबाद से 70 किलोमीटर दूर गिरिडीह में बैंक के अंदर से उचक्के ने सोमवार को 2.10 लाख रुपए से भरा बैग उड़ा लिया। यह वारदात दिन के लगभग 11.50 बजे पंजाब नेशनल बैंक भोरंडीहा शाखा में हुई। नवजीवन नर्सिंग...

गिरिडीह में बैंक के अंदर से दो लाख रुपए उड़ा ले गया उचक्का, सीसीटीवी में दिखी करतूत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 07:01 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद से 70 किलोमीटर दूर गिरिडीह में बैंक के अंदर से उचक्के ने सोमवार को 2.10 लाख रुपए से भरा बैग उड़ा लिया। यह वारदात दिन के लगभग 11.50 बजे पंजाब नेशनल बैंक भोरंडीहा शाखा में हुई।

नवजीवन नर्सिंग होम का कर्मचारी उज्ज्वल कुमार बैंक 2.10 लाख रुपए लेकर जमा कराने गया था। इसी दौरान उचक्के ने रुपए से भरा बैग टपा दिया। सूचना पाकर पुलिस पीएनबी भोरंडीहा शाखा पहुंची। पूछताछ में उज्जवल ने पुलिस को बताया कि वह नर्सिंग होम का पैसा जमा करने के लिए बैंक आया था। वह बैंक में रुपए जमा करने के लिए कतार में नहीं लगा था, बल्कि सीधे काउंटर के पास चला गया था। इसी दौरान वह कैश काउंटर के पास खड़ा था तथा दो लाख 10 हजार रुपए से भरे बैग को उसने काउंटर के पास आलमारी के ऊपर रख कर वह अपना मोबाइल देख रहा था। कुछ देर बाद जब वह रुपए जमा करने के लिए बैग को लेने अलमारी की तरफ मुड़ा, तो देखा कि बैग वहां से गायब है। इसके बाद उसने बैंक के अंदर काफी खोजबीन की परंतु कुछ पता नहीं चला। 

उचक्के की तस्वीर सीसीटीवी में कैद
घटना के बाद मामले की तहकीकात कर रही पुलिस ने बैंक के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। सीसीटीवी फुटेज में उचक्के द्वारा किस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है, यह स्पष्ट दिख रहा है। फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि किस प्रकार उज्जवल रुपए से भरे बैग को अलमारी पर रखा था। वहीं हरे रंग का शर्ट पहने उचक्के किस तरह से बैंक के अंदर घुसा और फिर किस तरह से कैश काउंटर के पीछे आकर अलमारी के ऊपर रखे बैग को अपने प्लास्टिक के थैले में रखकर चुपचाप चला गया। कैश काउंटर के पीछे सभी लोग नहीं जा सकते हैं। इससे यह संभावना जताई जा रही है कि उसे कतिपय बैंककर्मी पहचानते जरूर होंगे। सदर एसडीपीओ मनीष टोप्पो ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है। तहकीकात की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से उचक्के की तस्वीर मिल गई है। पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश में जुटी है। जल्द से जल्द उसकी गिरफ्तारी होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें