फोटो गैलरी

Hindi Newsनाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, अभी तक नहीं हुई कार्रवाई

नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, अभी तक नहीं हुई कार्रवाई

हरियाणा में सिरसा जिला के गांव अबूबशहर की नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया है लेकिन दुष्कर्म का मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता के गांव...

नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, अभी तक नहीं हुई कार्रवाई
एजेंसीThu, 12 Jan 2017 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में सिरसा जिला के गांव अबूबशहर की नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया है लेकिन दुष्कर्म का मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता के गांव के ही दो युवक संदीप कुमार तथा वीरेंद्र उर्फ सोनू ने 22 अक्टूबर 2015 को अगवा कर लिया था। उस समय वह अपने पिता के लिए खाना लेकर खेत पर जा रही थी। आरोपी पीड़िता को राजस्थान के पीलीबंगा में एक इट भट्ठे पर ले गए जहां उसके साथ कई बार आरोपियों ने दुष्कर्म किया।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों में से एक ने उसे  शादी का झांसा दिया लेकिन 25 फरवरी 2016 को उसे लोहगढ़ गांव में छोड़कर फरार हो गए।

पीड़िता का कहना है कि उसे पीलीबंगा तथा अनूपगढ़ स्थित इट भट्ठे पर रखा गया जहां दोनों आरोपी लगातार दुष्कर्म करते रहे। इस बीच वह गर्भवती भी हो गई। उसने यह घटना अपने परिजनों को बतायी तो परिजनों ने पुलिस को शिकायत पुलिस की।

आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय समझौता करने का दबाव बनाया। अपमानित होने के कारण उसके परिवार को गांव छोड़ना पड़ा। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि वे कई बार एसपी व डीएसपी डबवाली को मिल चुके हैं। उन्होंने कहा कि यदि इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो वे अपनी जान दे देंगे।

पीड़ित लड़की का कहना है कि आरोपी संदीप कुमार शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं जबकि दूसरा आरोपी वरिदर सिंह उर्फ सोनू गांव में एक जमीदार का बेटा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें