Image Loading
शुक्रवार, 06 मई, 2016 | 09:05 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • केरलः दलित नर्सिंग छात्रा से रेप के मामले में तीन लोग गिरफ्तार

पाक में पुलिसकर्मियों ने किया छात्रा से गैंगरेप

इस्लामाबाद, एजेंसी First Published:27-03-2012 04:07:23 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
पाक में पुलिसकर्मियों ने किया छात्रा से गैंगरेप

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पांच पुलिसकर्मियों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार की शिकार एक लड़की ने आत्महत्या की कोशिश की है। जिस वक्त लड़की का बलात्कार हुआ, तब वह ट्य़ूशन से घर लौट रही थी।

समाचार पत्र 'डॉन' ने अपनी रपट में बताया कि बीते सप्ताह शेखुपुरा में पांच पुलिसकर्मियों ने एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और पीडिता ने सोमवार को आत्महत्या की कोशिश की। फिलहाल पांचों संदिग्ध फरार हैं। शुक्रवार की शाम जिस वक्त 16 वर्षीय छात्रा को रोका गया, तब पुलिसकर्मी अपनी गश्ती ड्य़ूटी पर थे। लड़की अपने चचेरे भाई के साथ ट्य़ूशन से घर लौट रही थी।

पुलिसकर्मियों ने लड़की के चचेरे भाई को डराया धमकाया और उस पर वहां से चले जाने का दबाव डाला था। बाद में पांचों संदिग्ध लड़की को बेहोशी की हालत में सुनसान स्थान पर छोड़कर फरार हो गए। वहां से गुजरने वाले लोगों ने लड़की को उसके घर पहुंचाया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कोहली-तेंदुलकर के बीच तुलना अनुचित है: युवराजकोहली-तेंदुलकर के बीच तुलना अनुचित है: युवराज
अनुभवी बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह को लगता है कि भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं लेकिन उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर से करना अनुचित है क्योंकि दिल्ली के इस क्रिकेटर को मास्टर ब्लास्टर की बराबरी करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।