Image Loading दुष्कर्म पीड़िता की मां अस्पताल में भर्ती - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 12 फरवरी, 2016 | 21:40 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • IND vs SL T20 Live: भारत ने लिया तीसरा विकेट, गुनातिलके आउट

दुष्कर्म पीड़िता की मां अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-12-2012 06:29:58 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 23 वर्षीया युवती के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाए जाने के समय उसकी मां बेहोश हो गई। उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिवार की एक पड़ोसी विमला ने आईएएनएस से कहा, ''जैसे ही शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाने लगा वह मूर्छित होकर गिर पड़ी।''

युवती के साथ इस माह की शुरुआत में एक चलती बस में सामूहिक दुष्कर्म किया गया था और उसे बुरी तरह पीटा गया था। सिंगापुर से उसका शव लाए जाने के बाद रविवार को उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस घटना के बाद से ही देशभर में व्यापक प्रदर्शन हो रहे हैं।

शनिवार की शाम से ही दक्षिण पश्चिम दिल्ली के महावीर एंक्लेव में पीड़िता के एक रिश्तेदार के घर सांत्वना देने वाले लोग जुटने लगे थे। ज्ञात हो कि गत 16 दिसम्बर को युवती के साथ चलती बस में दुष्कर्म किया गया था और उसे तथा उसके पुरुष मित्र को बेरहमी से पीटने के बाद दोनों को सड़क किनारे फेंक दिया गया था। पीड़िता को दस दिनों तक सफदरजंग अस्पताल में रखा गया था। हालत बिगड़ने के बाद उसे सिंगापुर ले जाया गया था, जहां शनिवार तड़के उसने दम तोड़ दिया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
IND vs SL T20 Live: भारत ने लिया दूसरा विकेट, प्रसन्ना आउटIND vs SL T20 Live: भारत ने लिया दूसरा विकेट, प्रसन्ना आउट
भारतीय गेंदबाज आर अश्विन ने दूसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंका को शुरुआती झटका दे दिया है। श्रीलंका ने समाचार लिखे जाने तक तिलकरत्ने दिलशान (0) का विकेट खोकर 1 ओवर में 3 रन बना लिए थे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड