Image Loading विदेशी परवरिश से प्रभावित नहीं हुआ करियर: कटरीना - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 04:44 | IST
 |  Image Loading

विदेशी परवरिश से प्रभावित नहीं हुआ करियर: कटरीना

गुडगांव, एजेंसी First Published:06-12-2012 06:38:23 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
विदेशी परवरिश से प्रभावित नहीं हुआ करियर: कटरीना

विदेश में जन्मी और पली-बढ़ी अभिनेत्री कटरीना कैफ को ऐसा नहीं लगा कि उनकी परवरिश के कारण बॉलीवुड में उनके करियर पर कोई प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है।

28 वर्षीय कटरीना को लगता है कि उनकी परवरिश से उन्हें लाभ ही हुआ है और वह अलग अलग संस्कृतियों का प्रतिनिधित्व करने वाले चरित्रों में फिट बैठी हैं।

आभूषण ब्रांड गीतांजली की वेबसाइट गीतांजलीशॉप डॉट कॉम की लांच पर कल रात कटरीना ने कहा कि अपने जीवन के पहले 12 साल में मैंने आठ-नौ देशों की यात्रा की थी।

इस वर्ष सलमान खान के साथ एक था टाइगर और शाहरुख खान के साथ जब तक है जान में काम करने के बाद कटरीना धूम 3 में आमीर खान के साथ नजर आएंगी। बॉलीवुड के तीनों खान के बारे में पूछने पर कटरीना ने कहा कि तीनों में समान प्रतिभा और स्टारड़ा है।

उन्होंने कहा कि इसका जवाब देना बहुत कठिन है कि कौन सबसे अच्छा है, लेकिन हां तीनों में एक चीज समान है, उनकी प्रतिभा और स्टारडम।अभिनेत्रियों की दौड़ में शीर्ष पर होने के बारे में कटरीना की सोच थोड़ी अलग है और उनका कहना है कि उनपर नंबर वन बनने का दबाव नहीं है ।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL: पठान की आतिशी पारी से केकेआर ने आरसीबी को हरायाIPL: पठान की आतिशी पारी से केकेआर ने आरसीबी को हराया
युसूफ पठान के 29 गेंद में नाबाद 60 रन और आंद्रे रसेल के साथ पांचवें विकेट के लिये 96 रन की साझेदारी की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को पांच विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में जीत की राह पर वापसी की।