फोटो गैलरी

Hindi News'रईस' और 'ADHM' के मेकर्स ने फवाद-माहिरा को इंटर्व्यू देने से किया बैन

'रईस' और 'ADHM' के मेकर्स ने फवाद-माहिरा को इंटर्व्यू देने से किया बैन

पाक कलाकारों को बैन करने के मुद्दे पर बहस जारी है। बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे फवाद खान और माहिरा खान पिछले कई हफ्तों से पाक कलाकारों के विरोध करने वालों के निशाने पर हैं, विरोध के बाद वो...

'रईस' और 'ADHM' के मेकर्स ने फवाद-माहिरा को इंटर्व्यू देने से किया बैन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Oct 2016 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

पाक कलाकारों को बैन करने के मुद्दे पर बहस जारी है। बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे फवाद खान और माहिरा खान पिछले कई हफ्तों से पाक कलाकारों के विरोध करने वालों के निशाने पर हैं, विरोध के बाद वो हिन्दुस्तान छोड़ चुके हैं। इसी बीच नई खबर ये है कि पाक कलाकारों के विरोध के बाद 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' के निर्माताओं ने माहिरा खान और फवाद खान को इंटरव्यू देने से मना कर दिया है। 

बता दें कि फवाद, माहिरा से विरोध करने वालों को शिकायत थी कि उन्होंने उरी हमले की निंदा नहीं दी। विरोध के बाद उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट शेयर करते हुए आतंकवाद की निंदा की थी। विरोध के दौरान खबर थी कि सिनेमा मालिकों ने 'मनसे' की धमकी के बाद पाक एक्टर्स वाली फिल्में सिनेमा हॉल में लगाने से इनकार कर दिया था। 

मनसे ने पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अभिनीत करण जौहर की फिल्म की रिलीज के लिए कुछ शर्तें भी रखी हैं। जिसके मुताबिक, फिल्म निर्माताओं को अपनी फिल्म में शुरू में भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि देनी होगी। भारतीय सेना के कल्याण कोष में पांच-पांच करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा और भविष्य में पाकिस्तानियों के साथ काम नहीं करना होगा। हालांकि भारतीय सेना के कल्याण कोष में पांच करोड़ रुपये का भुगतान करने की शर्त का विरोध किया जा रहा है। 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, इन्ही सब दिक्कतों के चलते 'ऐ दिल...' और 'रईस' के निर्माताओं ने माहिरा और फवाद को हिदायत देते हुए फिल्हाल कोई इंटरव्यू ना देने की सलाह दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें