Image Loading टी20 सीरीज़ में बराबरी से आत्मविश्वास बढ़ेगा : मोर्गन - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 00:56 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • IPL: कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु को 5 विकेट से हराया

टी20 सीरीज़ में बराबरी से आत्मविश्वास बढ़ेगा : मोर्गन

मुंबई, एजेंसी First Published:23-12-2012 12:23:46 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
टी20 सीरीज़ में बराबरी से आत्मविश्वास बढ़ेगा : मोर्गन

आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर इंग्लैंड को जीत दिलाने वाले टवेंटी-20 टीम के कप्तान इयोन मोर्गन का मानना है कि इससे भारत के खिलाफ वनडे सीरीज़ के लिये टीम का मनोबल बढ़ेगा। मोर्गन ने आखिरी गेंद पर छक्का जमाया जिससे इंग्लैंड ने दूसरा टी20 मैच छह विकेट से जीतकर सीरीज़ 1-1 से बराबर करायी।

उन्होंने बाद में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि युवा खिलाड़ी जो वनडे सीरीज़ में भाग लेंगे उनका इस जीत से मनोबल बढ़ेगा। हमारा यहां का वनडे रिकॉर्ड अच्छा नहीं है और निश्चित तौर पर मुझे इस जीत से आत्मविश्वास मिलेगा।

मोर्गन ने कहा कि इसलिए हम चाहेंगे कि कुकी (एलिस्टेयर कुक) की अगुवाई में पिछले दो साल में हमारा जो अच्छा रिकॉर्ड रहा है वह बरकरार रहे। उम्मीद है कि हम सीरीज़ जीतने में सफल रहेंगे।

इंग्लैंड की टीम अभी क्रिसमस की छुट्टी के लिये स्वदेश चली जाएगी। वह फिर से भारत दौरे पर आएगी। पांच मैचों की सीरीज़ 11 जनवरी से राजकोट में शुरू होगी। मोर्गन ने मैच के बारे में कहा कि यह काफी रोमांचक मैच था। पिच टी20 मैच के लिए बहुत अच्छी थी। पूरे 40 ओवर के दौरान दोनों टीमों के पास मौका था।
     
उन्होंने कहा कि आंकड़े बताते हैं कि इस स्टेडियम में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम का पलड़ा भारी होता है और हमने ऐसा ही किया। यह अच्छा प्रदर्शन है क्योंकि हम लगभग चूक गए थे। हमारा क्षेत्ररक्षण शानदार था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL: पठान की आतिशी पारी से केकेआर ने आरसीबी को हरायाIPL: पठान की आतिशी पारी से केकेआर ने आरसीबी को हराया
युसूफ पठान के 29 गेंद में नाबाद 60 रन और आंद्रे रसेल के साथ पांचवें विकेट के लिये 96 रन की साझेदारी की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को पांच विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में जीत की राह पर वापसी की।