Image Loading
सोमवार, 30 मई, 2016 | 14:19 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • मालेगांव ब्लास्ट केसः साध्वी प्रज्ञा की जमानत पर 6 जून को सुनवाई होगी
  • प्रत्युषा बनर्जी खुदकुशी मामलाः सुप्रीम कोर्ट ने राहुल राज की अग्रिम जमानत...
  • माइक्रोसॉफ्ट के CEO सत्या नडेला भारत आए। दिल्ली में युवाओं को संबोधित करते हुए...
  • वित्त मंत्रालय से स्टार्टअप के लिए टैक्स छूट की अवधि तीन साल से बढ़ाकर सात साल...
  • पुडुचेरीः कांग्रेस नेता वी नारायणसामी ने उप राज्यपाल किरण बेदी से मुलाकात की,...

गॉड ऑफ स्मॉल थिंग्स पर फिल्म बनानी है: अंजलि

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:06-12-2012 04:24:15 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
गॉड ऑफ स्मॉल थिंग्स पर फिल्म बनानी है: अंजलि

निर्देशक अंजलि मेनन ने कहा कि उनका अरुंधति रॉय की किताब गॉड ऑफ स्मॉल थिंग्स को बड़े पर्दे पर उतारने का सपना है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म मलायालय में मनजादिकुरू बनायी है, जिसे फिल्म समीक्षकों की ओर से भारी प्रसंशा मिली है।

अंजलि ने कहा कि मैं गॉड ऑफ स्मॉल थिंग्स के जादू को फिर से जिंदा करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि हालांकि किताब की लेखिका इस पर आधारित सिनेमा बनाने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित नहीं हैं।

लंदन के फिल्म स्कूल से अपनी सिनेमा की पढ़ाई पूरा करने वाली अंजलि ने को अपनी पहली फिल्म की विषयवस्तु चुनने के लिए बहुत कठिनाई नहीं आयी।

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाई जाने वाली फिल्म मनजादिकुरू 1980 के सामाजिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। अंजलि ने इस फिल्म की प्रेरणा अपने बचपन एवं किरोशारावस्था और संयुक्त परिवार की परंपरा से प्राप्त की। वह उत्तरी केरल की रहने वाली है, जहां की पृष्ठभूमि पर इस फिल्म का निर्माण किया गया है।

अंजलि ने कहा कि जब मैंने इसकी पटकथा लिखी, तब मुझे नहीं मालूम था कि दर्शक इस कहानी से जुड़ाव महसूस करेंगे। एक लेखक के तौर पर मुझे अपनी फिल्म की स्वीकृति से बेहद खुशी प्राप्त हुई है।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
टीम इंडिया के कोच के लिए इन पांच महारथियों में होगा महामुकाबलाटीम इंडिया के कोच के लिए इन पांच महारथियों में होगा महामुकाबला
आईपीएल खत्म और टी-20 का खुमार भी! अब जरा गंभीर क्रिकेट की तैयारी कर लीजिए। बीसीसीआई को अनुराग ठाकुर के रूप में नए अध्यक्ष मिल चुके हैं। मगर एक सवाल अभी बाकी है।