Image Loading
शुक्रवार, 06 मई, 2016 | 10:59 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • सुप्रीम कोर्ट में उत्तराखंड मामला 12बजे तक के लिये स्थगित
  • लोकतंत्र को नष्ट करने की कोशिशें की जा रही हैं: सोनिया गांधी
  • जंतर-मंतरः केंद्र ने उत्तराखंड और अरूणाचल प्रदेश में लोकतंत्र पर हमला कियाः...
  • जंतर-मंतर पर राहुल गांधीः मोदी ने अच्छे दिन की बात की थी, हर रोज 50 किसान खुदकुशी कर...

दिल्ली के उप राज्यपाल अमेरिका दौरा बीच में छोड़ लौटे

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-2012 12:53:54 PMLast Updated:24-12-2012 02:00:35 PM

दिल्ली के उप राज्यपाल तेजेन्द्र खन्ना सरकार की ओर से संदेश मिलने के बाद अपना अमेरिका दौरा बीच में छोड़ कर लौट आए हैं और आज वह शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले पुलिस अधिकारियों के संभावित निलंबन जैसे कड़े फैसले लिए जाने की संभावना है।
     
बीती रात लौटे खन्ना 23 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार के विरोध में इंडिया गेट और राजपथ पर हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर पहले ही पुलिस आयुक्त नीरज कुमार को निर्देश दे चुके हैं।
     
सूत्रों ने बताया कि अमेरिका की निजी यात्रा पर गए खन्ना राजधानी में नाजुक स्थिति के मद्देनजर केंद्रीय गह मंत्रालय से मिले संदेश के बाद अपना दौरा बीच में छोड़ कर लौटे हैं।
     
उन्होंने आज सुबह कई महिला संगठनों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि महिलाओं के बीच विश्वास बहाली के लिए कई कदम उठाए जाएंगे जो रविवार के सामूहिक बलात्कार कांड के बाद परेशान हैं। खन्ना ने विरोध प्रदर्शनों में शामिल कई छात्र नेताओं को भी वार्ता के लिए आमंत्रित किया है।
    
सूत्रों ने बताया कि खन्ना द्वारा दोपहर बाद शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बुलायी बैठक में कड़े फैसले लिए जाने की संभावना है। उन्होंने बताया कि अमेरिका में रहते हुए भी खन्ना दिल्ली पुलिस आयुक्त को आवश्यक निर्देश दे रहे थे।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
इंग्लैंड दौरे से बाहर होने पर गेल ने उड़ाया शहजाद का मजाकइंग्लैंड दौरे से बाहर होने पर गेल ने उड़ाया शहजाद का मजाक
वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल ने पाकिस्तान के ओपनर अहमद शहजाद पर इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की संभावित टीम से बाहर होने पर मजाकिया तंज कसा है।