Image Loading
बुधवार, 01 जून, 2016 | 12:58 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बिना सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर आज से 21 रुपये महंगा, हवाई सफर भी महंगा
  • महाराष्ट्रः पुलगांव आयुध डिपो में भीषण आग की चपेट में आने से मरने वालों की...
  • रितेश देशमुख फिर बने पापा, जेनेलिया ने दिया बेटे को जन्म
  • शेयर बाजार: सेंसेक्स 65 अंक चढ़कर 26,733 पर खुला, निफ़्टी 8182
  • रेल, हवाई सफर, रेस्टोरेंट में खाना, मोबाइल, बैंकिंग आज से महंगा

गैंगरेप पीड़ित लड़की सिंगापुर पहुंची, हालत अभी भी नाजुक

सिंगापुर, एजेंसी First Published:27-12-2012 09:39:38 AMLast Updated:27-12-2012 12:14:18 PM
गैंगरेप पीड़ित लड़की सिंगापुर पहुंची, हालत अभी भी नाजुक

दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की 23 वर्षीय पीड़ित युवती को बहुत नाजुक हालत में आज सुबह सिंगापुर के माउंट एलिज़ाबेथ अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है।    
   
अस्पताल के एक प्रवक्ता ने कहा कि मरीज आज सुबह माउंट एलिजाबेथ अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष में बहुत नाजुक हालत में लायी गई। प्रवक्ता ने कहा कि उसकी जांच चल रही है और अस्पताल भारतीय उच्चायोग के साथ मिलकर काम कर रहा है। हम अनुरोध करते हैं कि मरीज और उसके परिवार की निजता का सम्मान किया जाए।
   
इससे पहले सिंगापुर स्थित भारतीय उच्चायोग ने कहा था कि युवती को लेकर आया विमान चांगी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह सात बजकर 30 मिनट पर (भारतीय समयानुसार सुबह पांच बजे) उतरा। युवती को भारत से बाहर ले जाने का निर्णय भारत सरकार के सबसे ऊपरी स्तर पर लिया गया।
   
गत 16 दिसंबर को युवती के साथ एक चलती बस में सामूहिक बलात्कार किया गया और उसे बर्बरता से मारा-पीटा गया। इसके बाद पिछले दस दिन से दिल्ली के सफदरजंग अस्पातल में उसका इलाज किया जा रहा था। युवती अस्पताल में ज्यादातर समय वेंटिलेटर पर थी।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
POLL: टीम इंडिया के कप्तान सुपर हॉट कोहली हों या सुपर कूल धौनी?POLL: टीम इंडिया के कप्तान सुपर हॉट कोहली हों या सुपर कूल धौनी?
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने फाइनल तक का सफर तय किया तो कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स नॉकआउट तक भी नहीं पहुंच सकी। कोहली की शानदार फॉर्म और आक्रामक कप्तानी को लेकर कहा जाने लगा है कि उन्हें क्रिकेट के तीनों फॉरमैट का कप्तान बना दिया जाना चाहिए।