फोटो गैलरी

Hindi Newsनामधारी की पुलिस हिरासत 3 दिन बढ़ी

नामधारी की पुलिस हिरासत 3 दिन बढ़ी

दिल्ली की एक स्थानीय अदालत ने शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा एवं उसके भाई हरदीप चड्ढा हत्याकांड मामले में सुखदेव सिंह नामधारी की पुलिस हिरासत तीन और दिनों तक के लिए बढ़ा...

नामधारी की पुलिस हिरासत 3 दिन बढ़ी
Thu, 29 Nov 2012 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की एक स्थानीय अदालत ने शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा एवं उसके भाई हरदीप चड्ढा हत्याकांड मामले में सुखदेव सिंह नामधारी की पुलिस हिरासत तीन और दिनों तक के लिए बढ़ा दी।

पुलिस की ओर से यह बताए जाने के बाद कि हरदीप की हत्या के सिलसिले में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, अदालत ने उसकी हिरासत की अवधि बढ़ा दी।

पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड के प्रमुख गवाह नामधारी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। उसे उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने नामधारी की हिरासत को सात और दिनों के लिए बढ़ाए जाने की मांग की थी लेकिन महानगर दंडाधिकारी संदीप गर्ग ने इसे तीन दिनों के लिए बढ़ाई।

इससे पहले दक्षिण जिला पुलिस ने शनिवार को नामधारी को साकेत जिला न्यायालय में प्रस्तुत किया था जहां से अदालत ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था। यह अवधि गुरुवार को समाप्त हो गई।

सम्पत्ति विवाद के दौरान 17 नवम्बर को छतरपुर स्थित फार्महाउस में कथित तौर पर आपसी गोलीबारी में चड्ढा बंधुओं की मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें