Image Loading तोमर के शरीर पर नहीं थे चोट के निशान: डॉक्टर - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 06:57 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • क्लिक करें और पढ़ें खबर-40 हजार भारतीयों को जापान देगा नौकरी

तोमर के शरीर पर नहीं थे चोट के निशान: डॉक्टर

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:26-12-2012 03:12:25 PMLast Updated:26-12-2012 06:03:18 PM
 
संबंधित ख़बरे
Image Loading Image Loading
 

डॉक्टरों का कहना है कि दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को जब अस्पताल लाया गया, तो उनके शरीर पर बड़ी बाहरी चोटें नहीं थीं। उनके शरीर पर कटने और चोट लगने के कुछ निशान थे। उन्हें मरणासन्न अवस्था में अस्पताल लाया गया था।
   
दिल्ली पुलिस का कहना है कि कांस्टेबल सुभाष तोमर (47) रविवार को इंडिया गेट पर हुए प्रदर्शन के दौरान घायल हो गए थे। पिछले रविवार को सामूहिक बलात्कार की घटना के विरोध में इंडिया गेट पर विशाल प्रदर्शन हुआ था।
   
राम मनोहर लोहिया अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर टी़ एस़ सिद्धू ने कहा कि वे मरणासन्न अवस्था में अस्पताल लाए गए थे और हमारे डॉक्टरों ने उनकी स्थिति में कुछ सुधार किया था, लेकिन उनकी हालत स्थिर नहीं थी, इसलिए हमने उन्हें आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया। वे वेंटिलेटर पर थे।
   
उन्होंने कहा कि चोट लगने और कटने के कुछ घावों के अलावा कोई बड़ा बाहरी जख्म नहीं था। पूछने पर कि क्या यह दिल का दौरा पड़ने का मामला था, डॉक्टर सीधे जवाब देने से बचे।
   
उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम। यह मेरी टिप्पणी नहीं है। वे आए, वे गहरे सदमे में थे और हमने उनकी हालत में सुधार किया। हमारे पूरे रिकार्ड के अनुसार, कोई गंभीर आंतरिक चोट नहीं थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट सब कुछ बताएगी।
   
दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने कल कहा था कि तोमर को गर्दन, सीने और पेट में अंतरिक चोटें आयी हैं और पुलिस मौत का वास्तविक कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
लायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हरायालायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हराया
ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैकुलम की तूफानी पारियों से गुजरात लायंस ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में स्टीवन स्मिथ के शतक पर पानी फेरते हुए राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को तीन विकेट हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।