Image Loading आईएम के छह संदिग्ध सदस्यों की हिरासत बढ़ाई गई - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 02:14 | IST
 |  Image Loading

आईएम के छह संदिग्ध सदस्यों की हिरासत बढ़ाई गई

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:15-12-2012 09:22:38 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
आईएम के छह संदिग्ध सदस्यों की हिरासत बढ़ाई गई

दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को पुणे विस्फोट मामले में आरोपी इंडियन मुजाहिद्दीन के पांच संदिग्ध सदस्यों और बेंगलूर तथा दिल्ली में विस्फोट में कथित रूप से शामिल एक व्यक्ति की न्यायिक हिरासत को 17 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है।

न्यायिक हिरासत ऐसे समय पर बढाया गया है जब यह मामला क्षेत्रधिकार के विवाद के कारण एक अदालत से दूसरे अदालत में स्थानांतरित हो रहा था। जिला न्यायाधीश सुनीता गुप्ता ने एक अगस्त को हुए पुणे विस्फोट के मामले में सैयद मकबूल उर्फ जुबैर, असद खान, इमरान खान, सैयद फिरोज और इरफान मुस्तफा लंगडा की न्यायिक हिरासत 17 दिसंबर तक बढ़ा दी। अदालत ने वर्ष 2010 में बेंगलूर और दिल्ली में विस्फोट में कथित रूप से शामिल रहे इंडियन मुजाहिद्दीन के संदिग्ध आरोपी फसीह महमूद का रिमांड सोमवार तक के लिए बढ़ा दिया।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड