फोटो गैलरी

Hindi Newsगैंगरेप पीड़िता के मस्तिष्क में गंभीर चोट, डॉक्टर परेशान

गैंगरेप पीड़िता के मस्तिष्क में गंभीर चोट, डॉक्टर परेशान

दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता के मस्तिष्क में गम्भीर चोट है और उसकी हालत अब भी बेहद नाजुक बनी हुई है। वह इस वक्त सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में भर्ती है। समाचार पत्र 'स्ट्रेट्स...

गैंगरेप पीड़िता के मस्तिष्क में गंभीर चोट, डॉक्टर परेशान
एजेंसीFri, 28 Dec 2012 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता के मस्तिष्क में गम्भीर चोट है और उसकी हालत अब भी बेहद नाजुक बनी हुई है। वह इस वक्त सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में भर्ती है।

समाचार पत्र 'स्ट्रेट्स टाइम्स' ने अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केल्विन लोह के हवाले से बताया कि पूर्व में दिल का दौरा पड़ने के अलावा लड़की फेफड़े और पेट के संक्रमण से पीड़ित है। इसके साथ-साथ उसके मस्तिष्क में भी गम्भीर चोट है।

उन्होंने कहा कि मरीज इस वक्त मुश्किलों से जूझ रही है और जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। लोह ने बताया कि चिकित्सकों की टीम गुरुवार को लड़की के यहां पहुंचने के बाद से उसके इलाज में लगी हुई है। चिकित्सक अगले कुछ दिनों में लड़की की हालत स्थिर करने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि 23 वर्षीय पीड़िता के साथ गत 16 दिसम्बर को दिल्ली में छह लोगों ने चलती बस में बलात्कार किया और बेरहमी से पीटा था। वह इस वक्त कई तरह के संक्रमणों से पीड़ित है।

इस घटना के विरोध में देशभर में विद्यार्थी और अन्य लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं और अपराधियों को मौत की सजा देने की मांग पर अड़े हुए हैं। सभी छह आरोपी इस वक्त पुलिस गिरफ्त में हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें