फोटो गैलरी

Hindi Newsराम सिंह के घर को बम से उड़ाने की कोशिश

राम सिंह के घर को बम से उड़ाने की कोशिश

राजधानी में 23 वर्षीय छात्रा से चलती बस में सामूहिक बलात्कार करने वाले आरोपियों में से एक के घर के नजदीक दो बम कथित रूप से लगाने वाले एक 37 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया...

राम सिंह के घर को बम से उड़ाने की कोशिश
एजेंसीTue, 01 Jan 2013 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी में 23 वर्षीय छात्रा से चलती बस में सामूहिक बलात्कार करने वाले आरोपियों में से एक के घर के नजदीक दो बम कथित रूप से लगाने वाले एक 37 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
    
इस व्यक्ति ने जो बम आरोपियों में से एक के घर के नजदीक कथित रूप से लगाए, थे वे पटाखों में इस्तेमाल होने वाले सामान्य श्रेणी के बारूद से बनाए गए थे।

राजेश नाम के व्यक्ति को दक्षिण दिल्ली के आर के पुरम इलाके की रविदास कालोनी से कल शाम उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह बम लगाने के बाद वहां से भागने की कोशिश कर रहा था। उसके दो अन्य साथी इसके पहले से ही वहां से भाग चुके थे।
    
स्थानीय लोगों ने इन तीनों को इलाके में संदिग्ध हालत में घूमते देखा था और कथित तौर पर इन लोगों ने धमकी दी थी कि वे आरोपियों में से एक राम सिंह के घर को उड़ा देंगे।
    
तीनों संदिग्धों में से एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया जबकि दो अन्य फरार हो गए। लोगों ने राजेश को पकड़ने के बाद पुलिस को सूचित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें