Image Loading
बुधवार, 25 मई, 2016 | 18:32 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बिहार में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिएः लोक जनशक्ति पार्टी
  • लोक जनशक्ति पार्टी ने अपने नेता सुरेश पासवान की हत्या की भर्त्सना की
  • दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि
  • बिहार: LJP नेता सुदेश पासवान की डुमरिया में हत्या-ANI
  • पी विजयन ने केरल के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
  • राम जेठमलानी राजद की सीट से जाएंगे राज्य सभाः ANI

दिल्ली के वसंत विहार में चलती बस में गैंगरेप

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान First Published:17-12-2012 09:18:11 AMLast Updated:17-12-2012 04:28:12 PM
दिल्ली के वसंत विहार में चलती बस में गैंगरेप

दिल्ली में बीती रात उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली एक पैरा मेडिकल छात्रा के साथ बस में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर उसे बाहर फेंक दिया गया।
   
दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर फिर से गंभीर सवाल खड़ा करने वाली यह घटना बीती रात दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर के निकट घटी।
   
पुलिस के अनुसार बस में छात्रा के साथ उसके मौजूद साथी पर आरोपियों ने हमला किया और बस से नीचे फेंक दिया। पीड़िता का यह दोस्त पेशे से इंजीनियर है और एक कंपनी में नौकरी करता है।
   
पीड़ित छात्रा और उसके दोस्त ने बीती रात मुनिरका से द्वारका के लिए बस पकड़ी थी। महिलापुर के निकट लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया और पीड़िता एवं उसके दोस्त की आरोपियों ने पिटाई की। इसके बाद उन्हें बस से नीचें फेंक दिया गया।
   
दोनों को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया। बाद में लड़की को सफदरजंग अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया। लड़की की हालत गंभीर बताई गई है।
   
इस संदर्भ में दिल्ली के वसंत विहार थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़ित लड़की देहरादून के एक कॉलेज में पढ़ाई करती है और दिल्ली इंटर्नशिप के लिए आई थी।
   
इस घटना पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा ने कहा, इस तरह की घटनाएं दिल्ली में बढ़ रही हैं। पुलिस और सरकार को वास्तव में सतर्क रहना चाहिए। हम इसकी जांच कराएंगे और इसकी भी जांच की जाएगी कि पुलिस ने अब तक इसमें क्या किया है।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Uttrakhand Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
VIDEO: विराट ने दिया VIDEO: विराट ने दिया 'What's wrong with you?' का 'मुंहतोड़' जवाब
इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें सीजन में विराट कोहली की फॉर्म शुरू से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान कोहली अभी तक चार सेंचुरी जड़ चुके हैं, 900 से ज्यादा रन बना चुके हैं और अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचा चुके हैं।