Image Loading गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी समेत 2 लोग गिरफ्तार - LiveHindustan.com
रविवार, 14 फरवरी, 2016 | 22:31 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • भारत ने श्रीलंका को तीसरे टी 20 मुकाबले में नौ विकेट से हराया, सीरीज 2-1 से जीती।

गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी समेत 2 लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान First Published:18-12-2012 10:02:47 AMLast Updated:18-12-2012 12:38:10 PM
गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी समेत 2 लोग गिरफ्तार

दिल्ली में लड़की से गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सकती है। इस बीच पीड़ित लड़की का ऑपरेशन किया गया है, जो चार घंटे तक चला और वह वेंटिलेटर पर है और अब भी उसकी हालत नाजुक है।

जिस बस में लड़की का सामूहिक बलात्कार हुआ, उस बस के चालक राम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक कि राम सिंह लड़की से बलात्कार करने वालो में से एक है।

पुलिस ने चार लोगों की पहचान की है जिन्होंने कथित रूप से लड़की के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने दो के स्केच तैयार कर लिए हैं। पुलिस ने संदिग्ध बस की सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए जनता से उसका पता लगाने में मदद की अपील की है।

गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्ली में रविवार रात एक बस में अपने पुरुष मित्र के साथ सफर करने वाली 23 वर्षीय पैरा मेडिकल छात्रा के साथ कथित रूप से चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया तथा उसकी पिटाई करने के बाद उसे वाहन से बाहर फेंक दिया। पीड़िता उत्तराखंड से कोर्स कर रही है तथा अपनी इंटर्नशिप के लिए दिल्ली आई हुई थी।

पुलिस ने बताया कि घटना देर रात उस समय हुई जब लड़की और उसका पुरुष मित्र रात पौने दस बजे पालम जाने के लिए दक्षिण दिल्ली के मुनीरका से रंगीन शीशे वाली चार्टर्ड बस में सवार हुए। जब दोनों ने विरोध किया तो बस के लोगों ने दोनों पर लोहे की राड से हमला किया। बाद में दोनों को महिपालपुर फ्लाईओवर के पास सड़क पर फेंक दिया गया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
अश्विन की फिरकी में फंसा श्रीलंका, भारत ने जीती सीरीजअश्विन की फिरकी में फंसा श्रीलंका, भारत ने जीती सीरीज
रविचंद्रन अश्विन ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में आठ रन देकर चार विकेट लिये जिससे भारत ने तीसरे और निर्णायक टवेंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में श्रीलंका को 37 गेंद शेष रहते हुए नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीती।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड