फोटो गैलरी

Hindi NewsAUSvsSA: मिलर का कमाल, दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 'धो' डाला

AUSvsSA: मिलर का कमाल, दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 'धो' डाला

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी पांच मैचों की सीरीज के तीसरे वनडे में कांटे की टक्कर देखने को मिली। बुधवार को खेले गए इस मैच में डेविड मिलर की तूफानी सेंचुरी के दम पर मेजबान टीम ने 372 रनों...

AUSvsSA: मिलर का कमाल, दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 'धो' डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Oct 2016 07:27 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी पांच मैचों की सीरीज के तीसरे वनडे में कांटे की टक्कर देखने को मिली। बुधवार को खेले गए इस मैच में डेविड मिलर की तूफानी सेंचुरी के दम पर मेजबान टीम ने 372 रनों के लक्ष्य का पीछा कर लिया। इस तरह से दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है।

ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 371 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वार्नर और कप्तान स्टीव स्मिथ ने सेंचुरी ठोकी, दोनों ने क्रम से 117 और 108 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा एरन फिंच ने 53 रनों की पारी खेली।

जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने चार गेंद शेष रहते हुए मैच चार विकेट से अपने नाम कर लिया। क्रिकेट में यह किसी भी टीम का दूसरा बेस्ट स्कोर का सफल पीछा करने का रिकॉर्ड है। दक्षिण अफ्रीका की ओर से मिलर ने नॉटआउट 118 रन बनाए। उन्होंने 79 गेंदों की अपनी पारी में 6 छक्के और 10 चौके जड़े। मिलर के अलावा क्विंटन डिकॉक (70), हाशिम अमला (45) और एंडिल फेहलूकवायो (42) ने अहम पारियां खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें