Image Loading सीए ने पोंटिंग के फैसले की प्रशंसा की - LiveHindustan.com
मंगलवार, 09 फरवरी, 2016 | 17:17 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • केजरीवाल के मंत्री इमरान हुसैन पर कांग्रेस ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया,...
  • श्रीलंका को 97 रनों से हराकर अंडर-19 विश्वकप के फाइनल में पहुंचा भारत
  • गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू बाल-बाल बचे, प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

सीए ने पोंटिंग के फैसले की प्रशंसा की

पर्थ, एजेंसी First Published:29-11-2012 01:17:48 PMLast Updated:29-11-2012 01:27:55 PM
सीए ने पोंटिंग के फैसले की प्रशंसा की

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने आज गुरुवार को संन्यास लेने की घोषणा करने वाले पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग की प्रशंसा करते हुए उन्हें आधुनिक खेल का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी करार किया जिन्होंने सबके सामने बेहतरीन उदाहरण पेश किया।
    
ऑस्ट्रेलिया के 366वें टेस्ट खिलाड़ी और 42वें टेस्ट कप्तान पोंटिंग ने घोषणा की कि वह शुक्रवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रहे पर्थ टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे।
    
सीए के अध्यक्ष वॉली एडवडर्स ने कहा कि पोंटिग का फैसला उसी तरह का था, जैसा वह अपने क्रिकेट करियर में अख्तियार करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि रिकी हमेशा दो टूक बात करने वाले खिलाड़ी और नेतृत्वकर्ता रहे हैं। उन्होंने यह फैसला किया जो उन्हें लगता है कि यह उनके लिये, उनके परिवार और उनकी टीम के लिये सर्वश्रेष्ठ होगा।
    
सीए अध्यक्ष ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की तरफ से मैं उन्हें बतौर बल्लेबाज और कप्तान के रूप में हासिल की गयी उपलब्धियों के लिये बधाई देता हूं। उन्होंने अच्छा उदाहरण पेश किया है। सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड ने कहा कि उन्होंने और पोंटिंग ने आज इस पर बातचीत की। पोंटिंग ने बीती रात ही यह फैसला कर लिया था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
U-19 WC: श्रीलंका को धूल चटा फाइनल में पहुंची टीम इंडियाU-19 WC: श्रीलंका को धूल चटा फाइनल में पहुंची टीम इंडिया
तीन बार के चैम्पियन भारत आईसीसी अंडर 19 विश्व कप में अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए आज यहां सेमीफाइनल में श्रीलंका को 97 रन से हराकर पांचवीं बार फाइनल में जगह बनाई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड