Image Loading क्रिकेटरों की वस्तुओं की होगी नीलामी - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 12 फरवरी, 2016 | 02:39 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • अजय माथुर को पूर्ण कार्यकारी शक्तियों के साथ टेरी का महानिदेशक नियुक्त किया...

क्रिकेटरों की वस्तुओं की होगी नीलामी

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-05-2012 05:30:02 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
क्रिकेटरों की वस्तुओं की होगी नीलामी

क्रिकेट के दिवानों के लिए अच्छी खबर है कि वह अपने चहेते क्रिकेटरों मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, तेज गेंदबाज जहीर खान और ऑलरांउडर युवराज सिंह के हस्ताक्षर किए हुए गेंद, जर्सी, कलम और प्रतीक चिह्न अब नीलामी मे खरीद सकते हैं।
 
शुक्रवार को यहां जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार टाटा स्काई लिमिटेड के पावर चैनल 'चैनल 100' पर पांच मई से हर शनिवार को इन क्रिकेटरों की अनूठी यादगार वस्तुओं की नीलामी की जाएगी और इच्छुक लोग बोली लगा सकते हैं।
 
नीलामी में धौनी और युवराज के हस्ताक्षर वाली जर्सी, जहीर खान के हस्ताक्षर वाली एक सफेद गेंद और सचिन के हस्ताक्षर वाला एक अनूठी कलम और प्रतीक चिह्न शामिल है। बोली 2500 रूपए से शुरू होगी और नीलामी में सबसे ऊंची बोली लगाने वाले को सामान की प्रमाणिकता का एक सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा जो इस बात का प्रतीक होगा कि उस सामान पर किया गया हस्ताक्षर उक्त खिलाड़ी का ही है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
U-19 WC: फाइनल में टीम इंडिया से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश हाराU-19 WC: फाइनल में टीम इंडिया से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश हारा
अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत के सामने वेस्टइंडीज की चुनौती होगी। गुरुवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज ने मेजबान बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड