फोटो गैलरी

Hindi Newsअभिजीत मुखर्जी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं: कांग्रेस

अभिजीत मुखर्जी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं: कांग्रेस

कांग्रेस सांसद अभिजीत मुखर्जी ने सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है और पार्टी उन पर कोई कार्रवाई नहीं...

अभिजीत मुखर्जी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं: कांग्रेस
Fri, 28 Dec 2012 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस सांसद अभिजीत मुखर्जी ने सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है और पार्टी उन पर कोई कार्रवाई नहीं करेगी। अभिजीत ने कहा था कि महिलाएं प्रदर्शन के लिए सज-संवरकर आईं।

कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें खुद अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने माफी मांग ली तब उनके खिलाफ कार्रवाई का सवाल कहां हैं।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे व पश्चिम बंगाल के जांगीपुर से कांग्रेस सांसद अभिजीत ने क्रिसमस पर एक टीवी चैनल से कहा था, ''जो लोग छात्र होने का दावा कर रहे हैं, मैंने देखा कि उनमें बहुत सी खूबसूरत महिलाएं हैं, वे काफी सजी-संवरी हुई थीं, वे टीवी पर साक्षात्कार दे रही थीं। वे ये दृश्य दिखाने के लिए अपने बच्चों को साथ लाई थीं।'' उनकी इस टिप्पणी पर गुरुवार से विवाद का माहौल है।

बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए बिना शर्त माफी मांगी। उनकी इस टिप्पणी का हर जगह विरोध हो रहा था। यहां तक कि उनकी बहन शर्मिष्ठा को भी इस पर हैरानी हुई और उन्होंने भी इस टिप्पणी पर आक्रोश दिखाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें