Image Loading
शुक्रवार, 06 मई, 2016 | 09:04 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • केरलः दलित नर्सिंग छात्रा से रेप के मामले में तीन लोग गिरफ्तार

अभिजीत मुखर्जी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं: कांग्रेस

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:28-12-2012 03:35:40 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
अभिजीत मुखर्जी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं: कांग्रेस

कांग्रेस सांसद अभिजीत मुखर्जी ने सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है और पार्टी उन पर कोई कार्रवाई नहीं करेगी। अभिजीत ने कहा था कि महिलाएं प्रदर्शन के लिए सज-संवरकर आईं।

कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें खुद अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने माफी मांग ली तब उनके खिलाफ कार्रवाई का सवाल कहां हैं।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे व पश्चिम बंगाल के जांगीपुर से कांग्रेस सांसद अभिजीत ने क्रिसमस पर एक टीवी चैनल से कहा था, ''जो लोग छात्र होने का दावा कर रहे हैं, मैंने देखा कि उनमें बहुत सी खूबसूरत महिलाएं हैं, वे काफी सजी-संवरी हुई थीं, वे टीवी पर साक्षात्कार दे रही थीं। वे ये दृश्य दिखाने के लिए अपने बच्चों को साथ लाई थीं।'' उनकी इस टिप्पणी पर गुरुवार से विवाद का माहौल है।

बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए बिना शर्त माफी मांगी। उनकी इस टिप्पणी का हर जगह विरोध हो रहा था। यहां तक कि उनकी बहन शर्मिष्ठा को भी इस पर हैरानी हुई और उन्होंने भी इस टिप्पणी पर आक्रोश दिखाया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कोहली-तेंदुलकर के बीच तुलना अनुचित है: युवराजकोहली-तेंदुलकर के बीच तुलना अनुचित है: युवराज
अनुभवी बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह को लगता है कि भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं लेकिन उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर से करना अनुचित है क्योंकि दिल्ली के इस क्रिकेटर को मास्टर ब्लास्टर की बराबरी करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।