Image Loading वास्तव में यह शानदार प्रदर्शन था : जडेजा - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 06:08 | IST
 |  Image Loading

वास्तव में यह शानदार प्रदर्शन था : जडेजा

विशाखापटटनम, एजेंसी First Published:08-04-2012 01:50:54 PMLast Updated:08-04-2012 07:57:44 PM
वास्तव में यह शानदार प्रदर्शन था : जडेजा

चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत में बल्ले और गेंद से कमाल दिखाने वाले ऑलराउंडर रविंदर जडेजा ने भी कहा कि वास्तव में उन्होंने आईपीएल मैच में करिश्माई प्रदर्शन किया।

जडेजा ने 48 रन बनाने के अलावा अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 16 रन देकर पांच विकेट लिए। बीती रात चेन्नई की डेक्कन चार्जर्स पर 74 रन से जीत के बाद मैन ऑफ द मैच बने जडेजा ने कहा कि यह मेरा शानदार प्रदर्शन था। मैं अपनी मां और परिवार का आभार व्यक्त करना चाहूंगा। मैं बहुत खुश हूं कि मेरे लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहा।

उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी में शुरू में मैंने स्ट्राइक रोटेट करने पर ध्यान दिया। मैं बायें हाथ के स्पिनर का इंतजार कर रहा था और इसके बाद मैंने बड़े शॉट खेले। टवेंटी 20 में पांच विकेट हासिल करना बहुत अच्छा है। मैंने विकेट टू विकेट गेंदबाजी करने और उन पर अंकुश लगाने पर ध्यान दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि उनके खिलाड़ियों ने रणनीति को मैदान पर अच्छी तरह से लागू किया।

धौनी ने कहा कि जीत दर्ज करना हमेशा अच्छा लगता है। पहले मैच में हमने थोड़ा अच्छा खेल नहीं दिखाया लेकिन आज खिलाड़ियों ने रणनीति के अनुसार प्रदर्शन किया और बड़ा स्कोर बनाया। उन्होंने कहा कि हम ओस को लेकर अधिक सुनिश्चित नहीं थे लेकिन हमारा तब भी मानना था कि 190 से अधिक का स्कोर काफी अच्छा है और इसका बचाव किया जा सकता है।

डेक्कन चार्जर्स के कार्यवाहक कप्तान कैमरन व्हाइट ने जडेजा को चेन्नई की जीत का श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि जडेजा ने वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और हम अच्छा नहीं खेल पाये। हमारी टीम काफी युवा है जबकि चेन्नई की टीम काफी मजबूत है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड