फोटो गैलरी

Hindi Newsप्लेन क्रैश: फुटबॉल प्लेयर्स समेत 71 लोगों का एक साथ होगा अंतिम संस्कार 

प्लेन क्रैश: फुटबॉल प्लेयर्स समेत 71 लोगों का एक साथ होगा अंतिम संस्कार 

मंगलवार को कोलंबिया में दुर्घटना ग्रस्त हुए विमान में मारे गये गये ब्राजील के फुटबॉल क्लब चापेकोंसे की टीम के खिलाड़ियों समेत 71 लोगों के शव स्वदेश लाये गये, उनका एक साथ अंतिम संस्कार किया...

प्लेन क्रैश: फुटबॉल प्लेयर्स समेत 71 लोगों का एक साथ होगा अंतिम संस्कार 
एजेंसीSat, 03 Dec 2016 03:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को कोलंबिया में दुर्घटना ग्रस्त हुए विमान में मारे गये गये ब्राजील के फुटबॉल क्लब चापेकोंसे की टीम के खिलाड़ियों समेत 71 लोगों के शव स्वदेश लाये गये, उनका एक साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा। ब्राजील की एक फुटबॉल क्लब की टीम को लेकर जा रहा चार्टड प्लेन मंगलवार को कोलंबिया के पहाड़ों पर क्रैश हो गया था। 
             
इस बेहद दुखद घटना में मारे गये लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिये और उन्हें अंतिम विदायी देने के लिये हवाई अड्डे से अंतिम संस्कार के स्थल तक सड़क के किनारे हजारों की संख्या में लोगों के फूल, सफेद गुब्बारे और झंडे लिये दिखाई दिये। इस हादसे में 71 लोगों की मौत हो गई थी जबकि छह लोग आश्चर्यजनक रूप से जिंदा बच गए थे। जिंदा बचे लोगों का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है।
           
मृतकों में 64 ब्राजील के, पांच बोलिविया के तथा एक वेनेजुएला के हैं। हादसे में मारे गये चालक दल के सदस्य पराग्वे के गुस्तावो इनसिना का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार अंतरराष्ट्रीय फुटबाल महासंघ (फीफा) के अध्यक्ष गियानी इंफेंटीनों ने अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिये अपने आस्ट्रेलियाई दौरे को रद्द कर दिया है। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की संभावना है।

विमान हादसे के बाद कोलंबियाई क्लब ने कहा, ब्राजील टीम को मिले खिताब

कोलम्बिया प्लेन क्रैशः ऐसे हुआ था दर्दनाक हादसा, नेमार और रोनाल्डो ने कहा

Colombia air crash:मरने से पहले इस खिलाड़ी ने पत्नी को किया आखिरी फोन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें