फोटो गैलरी

Hindi Newsफैसलाबाद वोल्व्स को अच्छे प्रदर्शन का भरोसा

फैसलाबाद वोल्व्स को अच्छे प्रदर्शन का भरोसा

फैसलाबाद वोल्व्स टीम के मैनेजर हारुन राशिद का मानना है कि उनकी टीम में चैम्पियंस लीग टी20 टूर्नामेंट के मुख्य राउंड में पहुंचने की कुव्वत है। टीम लीग में भाग लेने आज भारत के लिए रवाना हो गई। फैसलाबाद...

फैसलाबाद वोल्व्स को अच्छे प्रदर्शन का भरोसा
एजेंसीSat, 14 Sep 2013 08:34 PM
ऐप पर पढ़ें

फैसलाबाद वोल्व्स टीम के मैनेजर हारुन राशिद का मानना है कि उनकी टीम में चैम्पियंस लीग टी20 टूर्नामेंट के मुख्य राउंड में पहुंचने की कुव्वत है। टीम लीग में भाग लेने आज भारत के लिए रवाना हो गई। फैसलाबाद टीम मुख्य राउंड में जगह बनाने के लिए 17 सितंबर से क्वालीफाइंग राउंड में भाग लेगी।

पिछले साल पाकिस्तान की राष्ट्रीय टी20 चैम्पियन सियालकोट स्टालियंस मुख्य राउंड में क्वालीफाई करने में असफल रही थी, जब चैम्पियंस लीग का आयोजन दक्षिण अफ्रीका में हुआ था। मैनेजर हारुन राशिद ने लाहौर से टीम की रवानगी से पहले कहा कि हमारे पास टी20 क्रिकेट के लिए अच्छी संतुलित टीम है और मिस्बाह उल हक और सईद अजमल के रूप में टीम में काफी अनुभव भी शामिल है। मिस्बाह, अजमल और युवा आल राउंडर अहसान आदिल जिम्बाब्वे से टीम से जुड़ेंगे।

पूर्व टेस्ट बल्लेबाज हारुन हमेशा सीनियर टीम के मुख्य चयनकर्ता, कोच और मैनेजर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फैसलाबाद के पास यह दिखाने का अच्छा मौका है कि पाकिस्तानी क्रिकेट में काफी टी20 प्रतिभायें मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ी भारत में काफी लोकप्रिय हैं और मैंने खिलाड़ियों को कहा है कि उनके पास भारतीय लोगों को अपनी टी20 प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका है। उन्हें दिखाना होगा कि हमारे खिलाड़ियों को आईपीएल में भी क्यों खेलना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें